Khakee Season 2: बिहार के तानेबाने से बुनी 'खाकी' (Khakee) वेब सीरीज के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद इस सीजन का दूसरा पार्ट 'खाकी सीजन 2' का ऐलान हो गया है. इस वेब सीरीज का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें किसी एक्टर के चेहरे से पर्दा तो नहीं उठाया गया.  लेकिन प्रोमो को देखकर लोगों की बेसब्री और ज्यादा बढ़ गई है. इस प्रोमो को नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब ओटीटी पर आ रहा 'खाकी 2' 
'खाकी' वेब सीरीज के सीजन 2 के ऐलान के साथ ही फैंस इस सीजन को देखने के लिए बेताब हो गए हैं. हालांकि सीजन 2 के प्रोमो के साथ इस वेब सीरीज के रिलीज डेट की तारीख अभी रिवील नहीं हुई है और ना ही इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट के सितारों के नाम रिवील हुए हैं.


 



 


लिखा ये कैप्शन
खाकी सीजन 2 को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने एक कैप्शन के साथ इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ऐलान किया है. कैप्शन में लिखा- 'आप बुलाइए और हम ना आएं? कट्टा और कानून की कहानी का दूसरा पड़ाव...खाकी रिटर्न्स फॉर सीजन 2.' ये प्रोमो जैसे ही रिलीज हुआ तो फैंस लगातार प्रोमो पर कमेंट करने लगे.


नीरज पांडे की है  वेब सीरीज
बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर नीरज पांडे (Neeraj Pandey) की इस वेब सीरीज के पहले पार्ट ने खूब धूम मचाई थी. इस वेब सीरीज में राज्य में बढ़ते अपराध के दौर में पुलिस अफसर और कुख्यात अपराधी के बीच के तानेबाने को दिखाया गया है. पहले पार्ट में करण टैकर लीड रोल में थे. इसमें टैकर ने आईपीएस अमित लोढ़ा का किरदार निभाया था. इसके अलावा रवि किशन, आशुतोष राणा और अनूप सोनी भी थे.