Tabu Movie Khufiya: एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) भी अब ओटीटी पर डेब्यू की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. अगले महीने उनकी खूफिया मूवी (Khufiya Movie) रिलीज होने जा रही है लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर ने खूफिया मूवी और फिल्म की लीड एक्ट्रेस तब्बू के किरदार को खास बनाने की पूरी तैयारी कर ली है. सब कुछ प्लान हो चुका है और अगर प्लानिंग के हिसाब से सब कुछ चला तो हो सकता है खूफिया एक फ्रेंचाइज बन जाए. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में खुद विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने ये बात रिवील की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विशाल भारद्वाज और तब्बू के साथ हुए इस इंटरव्यू में डायरेक्टर ने रिवील किया कि- ‘हम लोग खूफिया को फ्रेंचाइज करना चाहते हैं और केएम यानि कृष्णा मेहरा (खूफिया में तब्बू के किरदार का नाम) को हम फ्रेंचाइज कैरेक्टर बनाना चाहते हैं. ताकि हम खूफिया हर साल बना सके.’



5 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म 
बात खूफिया की रिलीज डेट की करें तो फिल्म अगले महीने 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है वो भी नेटफ्लिक्स पर. ये पहला मौका है जब तब्बू ओटीटी पर दिखेंगी. वहीं खूफिया एक स्पाई थ्रिलर मूवी है जिसमे तब्बू लीड रोल में होंगीं. वो एक रॉ एजेंट के किरदार में होंगीं. जिनका काम होगा देश की रक्षा के सभी सीक्रेट्स को सेव करना और उन्हें बेचने वाले जासूस का पता लगाना. मिस्ट्री, क्राइम और थ्रिलर से भरी ये फिल्म काफी चर्चा में हैं. वैसे तब्बू इस तरह के किरदार पहले भी निभा चुकी हैं और उन्हें हमेशा से ही पसंद किया जाता रहा है. 


देव के किरदार में दिखेंगे अली फजल
वहीं फिल्म में अली फजल भी होंगे. इससे ठीक पहले फुकरे 3 भी रिलीज होगी लेकिन अली फजल इस बार फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. बल्कि वो विशाल भारद्वाज की खूफिया में देव का किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. अब तब्बू ओटीटी डेब्यू से क्या कमाल करती हैं ये देखना दिलचस्प होगा.