Kiara Advani Unseen Wedding Pics: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी, 2023 को, राजस्थान के जैसलमेर शहर में, सूर्यगढ़ पैलेस से शादी की थी. अपनी शादी में तो सिड-कियारा ने बहुत कम लोगों को बुलाया था लेकिन फिर रिसेप्शन पार्टी में इस कमी की भरपाई कर दी थी. सिद्धार्थ और कियारा ने धीरे-धीरे करके अपने शादी के फंक्शन्स की फोटोज को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है लेकिन अब भी कुछ ऐसी फोटोज हैं जो कोई न कोई गेस्ट शेयर कर देता है और फिर लोगों का ध्यान उन फोटोज से हटाए नहीं हटता है. कियारा की मेहंदी की अनसीन फोटोज में एक्ट्रेस कितनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, आप भी देखिए...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kiara की मेहंदी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां कियारा की शादी की जिन अनसीन फोटोज के बारे में बात कर रहे हैं वो एक्ट्रेस की मेहंदी (Kiara Advani Mehendi) की हैं. इन फोटोज में कियारा के साथ सिद्धार्थ तो नहीं हैं लेकिन एक्ट्रेस की इन दोनों फोटोज को फैंस देखते नहीं थक रहे हैं. कियारा सफेद और पीले लहंगे में बहुत सुंदर लग रही हैं. 



बैकलेस ब्लाउस में हसीना की खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस!


यहां आप दोनों फोटोज देख सकते हैं; यह दरअसल एक्ट्रेस की मेहंदी फोटोशूट के बीटीएस मोमेंट्स हैं. दूसरी फोटो में तो उनके हेयरस्टाइलिस्ट एक्ट्रेस के बाल ठीक कर रहे हैं और इस कैंडिड फोटो में भी कियारा सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस की मेहंदी अभी पूरी तरह सूखी नहीं है. पहली फोटो में कियारा के इस खूबसूरत लहंगे का बैकलेस ब्लाउस नजर आ रहा है जो उनके टोन्ड बैक को फ्लॉन्ट करने में उनकी मदद कर रहा है. 



हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे