Kiara Advani and Isha Ambani Photos: अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. क्रूज पार्टी में शामिल होने वाले सितारों की लिस्ट में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी थे. कियारा और सिद्धार्थ की झलक भर अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी. लेकिन अब कियारा आडवाणी ने खुद क्रूज पार्टी की पहली फोटो शेयर कर दी है. फोटो में कियारा आडवाणी अपनी दोस्त और बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के साथ पोज करती दिखाई दे रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कियारा ने ईशा अंबानी के साथ दिया ग्लैमरस पोज 


कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ईशा अंबानी के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में कियारा आडवाणी ब्लैक कलर का सैटिन लॉन्ग बैकलेस गाउन पहने पोज कर रही हैं. कियारा आडवाणी ने ब्लैक कलर के गाउन के साथ कानों में ग्रीन स्टोन्स वाले खूबसूरत ईयरिंग्स कैरी किए हैं. कियारा ब्लैक गाउन में, तो ईशा अंबानी ऑरेंज ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. ईशा अंबानी (Isha Ambani Photos) ने लॉन्ग ऑरेंज गाउन के साथ अपने लुक को बेहद ही एलिगेंट ज्वेलरी के साथ पूरा किया है. कियारा-ईशा की फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है. 



Varun Natasha Baby First PHOTO: लाडली बिटिया को गोद में लेकर अस्पताल से बाहर निकले वरुण धवन, साथ दिखीं नताशा; फैंस ने ली बेबी गर्ल की बलाएं


कियारा और ईशा अंबानी की दोस्ती


मालूम हो, कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी (Kiara-Isha Ambani Friendship) के बीच गहरी दोस्ती है. जब कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राजस्थान में इंटीमेट डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, तब ईशा अंबानी भी उसका हिस्सा बनी थीं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई दी थीं. तो वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही सुपरस्टार राम चरण के साथ फिल्म 'गेम  चेंजर' में नजर आएंगी. 


सामने से गुजर रही थीं कंगना रनौत, देखते ही चिराग पासवान ने दी आवाज, वीडियो में कैद हुई 13 साल पुरानी दोस्ती