Advertisement
trendingPhotos2282940
photoDetails1hindi

Varun Natasha Baby First PHOTO: लाडली बिटिया को गोद में लेकर अस्पताल से बाहर निकले वरुण धवन, साथ दिखीं नताशा; फैंस ने ली बेबी गर्ल की बलाएं

Varun Dhawan Natasha Baby First PHOTO: वरुण धवन वाइफ और बेबी गर्ल को अस्पताल से 4 दिन बाद छुट्टी मिल गई है. न्यूली डैड अपनी बेबी को गोद में उठाकर ले जाते हुए फोटोज में नजर आए. इस दौरान वरुण धवन काफी खुश दिखे तो वहीं उनकी गोद में नन्ही परी आराम से सोती हुई दिखी. देखिए वरुण धवन, नताशा दलाल और न्यूली बेबी गर्ल की अस्पताल से बाहर की फोटोज.

वरुण की लाडली बिटिया की पहली झलक

1/5
वरुण की लाडली बिटिया की पहली झलक

तस्वीरों में वरुण धवन ग्रे कलर की पैंट और ब्राउन कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं. वरुण अपने दोनों हाथों में लाडली बिटिया को पकड़े हुए हैं.

नहीं दिखाया चेहरा

2/5
नहीं दिखाया चेहरा

तस्वीरों में एक्टर काफी खुश नजर आए. हालांकि एक्टर ने बेबी गर्ल का चेहरा रिवील नहीं किया और कैमरे से छिपाते हुए कार की तरफ आगे बढ़े.

 

नताशा भी दिखीं साथ

3/5
नताशा भी दिखीं साथ

फोटोज में वरुण के साथ वाइफ नताशा और न्यूली मॉम भी नजर आईं. नताशा ने ऑलिव ग्रीन कलर का लूज कुर्ता पहना हुआ है. वो भी आराम से सीढ़ियों से उतरते हुए दिखीं और कार की तरफ बढ़ गईं.

घर रवाना हुए वरुण-नताशा

4/5
घर रवाना हुए वरुण-नताशा

एक तरफ नताशा कार में बैठीं तो दूसरी तरफ वरुण बेबी को गोद में लेकर कार में बैठकर वहां से घर की तरफ रवाना हो गए.

बेबी पर प्यार लुटाते दिखे एक्टर

5/5
बेबी पर प्यार लुटाते दिखे एक्टर

अब जरा देखिए... इस प्यारी सी फोटो. कार में बैठे वरुण धवन अपनी बेबी पर प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें, वरुण और नताशा के घर इसी महीने की 3 जून को नन्ही परी आई. तब से लेकर लगातार वरुण बेबी गर्ल और वाइफ से मिलने के लिए लगातार अस्पताल के चक्कर काटते नजर आए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़