सामने से गुजर रही थीं कंगना रनौत, देखते ही चिराग पासवान ने दी आवाज, वीडियो में कैद हुई 13 साल पुरानी दोस्ती
Advertisement
trendingNow12283011

सामने से गुजर रही थीं कंगना रनौत, देखते ही चिराग पासवान ने दी आवाज, वीडियो में कैद हुई 13 साल पुरानी दोस्ती

Chirag Paswan Kangana Ranaut Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत और लोक जनशक्ति (राम विलास) के चिराग पासवान की मुलाकात का वीडियो सामने आया है. जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. चलिए आपको भी दिखाते हैं.

कंगना रनौत और चिराग पासवान की मुलाकात, लगाया गले

लोकसभा चुनाव 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बड़ी जीत मिली. उन्होंने मंडी सीट से 74 हजार सीटों से कांग्रेस प्रत्याक्षी को हराया. वहीं दूसरी ओर अभिनेता से नेता बने चिराग पासवान की पार्टी ने भी गर्दा उड़ाया. चिराग और कंगना तो पुराने दोस्त भी हैं. हो भी क्यों न, 13 साल पहले चिराग ने तो कंगना के अपोजिट ही डेब्यू जो किया था. अब नतीजों के बीच कंगना रनौत और चिराग पासवान की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. चलिए आपको भी दिखाते हैं.

दिल्ली में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन की मीटिंग चल रही है. सभी दल और बड़े बड़े नेता दिल्ली आए हुए हैं. इसी मीटिंग के लिए कंगना रनौत और चिराग पासवान भी दिल्ली पहुंचे हैं. यहीं दोनों की कैमरों के सामने मुलाकात हुई और दोनों का ये वीडियो काफी ज्यादा लोगों को पसंद आ रहा है.

कंगना रनौत और चिराग पासवान का वीडियो

हुआ ये कि लोक जनशक्ति (राम विलास) के कर्ता-धर्ता चिराग पासवान मीडिया से रूबरू हुए. तभी यहां से कंगना रनौत गुजर रही थीं. जैसे ही उन्होंने एक्ट्रेस को देखा तो उन्होंने कंगना को आवाज लगाई और फिर दोनों एक दूसरे के गले मिले. यहां चिराग पासवान ने क्वीन एक्ट्रेस को जीतने की बधाई भी दी.

कंगना रनौत को लेकर क्या बोले चिराग

PTI से बातचीत में चिराग ने कंगना को स्ट्रॉन्ग बताया. उन्होंने कहा, 'हमारी अच्छी दोस्ती हैं. हमने तो साथ में फिल्म भी की है और अब संसद में भी मुलाकात होती रहेगी. मुझे लगता है कि कंगना बहुत ही मजबूत महिला हैं. वह हमेशा गलत के खिलाफ आवाज उठाती हैं. मैं इंतजार कर रहा हूं कि संसद में उनके पहले भाषण का.'

इस फिल्म में कंगना रनौत के प्यार में पड़ गए थे चिराग पासवान, 13 साल पहले आई मूवी का ऐसा हुआ था हश्र

 

कंगना रनौत और चिराग पासवान की फिल्म

मालूम हो, रामविलाम पासवान के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan Movie) ने फिल्म करियर की शुरुआत 2011 में 'मिले न मिले हम'  से की थी.  दोनों के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा और चक दे इंडिया स्टार सागरिका घाटगे भी नजर आई थीं. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत थीं. खैर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी थी.

Trending news