Hints About Bollywood Wedding: एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप के सस्पेंस की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में कियारा (Kiara Advani) ने एक वीडियो शेयर कर इन अफवाहों को खुद ही बढ़ावा दे दिया है. एक्ट्रेस ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 दिसंबर को होगा खुलासा


इस वीडियो में कियारा कैमरे के सामने शर्माती हुई और पोज करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन क्या आपने इस वीडियो के कैप्शन (Caption) पर गौर किया. अगर नहीं, तो कैप्शन में लिखा है कि वो इसे लंबे समय तक सीक्रेट नहीं रख सकतीं. पहले आप भी इस वीडियो को देखिए और कैप्शन पर ध्यान दीजिए...



फैंस का इंतजार जल्द होगा खत्म


फैंस कियारा और सिद्धार्थ की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि कॉफी विद करण 7 में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी कियारा और सिद्धार्थ की शादी का हिंट दिया था. शाहिद ने कहा था कि इस साल के अंत में बड़ी घोषणा के लिए तैयार रहें और ये कोई फिल्म नहीं है. शाहिद की टिप्पणी और कियारा के वीडियो को जोड़ा जाए तो ऐसा ही लग रहा है कि जल्द ही एक और बॉलीवुड शादी (Bollywood Wedding) का ऐलान हो सकता है. बीच में ये खबर भी आई थी कि कपल चंडीगढ़ में अपना वेडिंग वेन्यू ढूंढ रहा है.


वीडियो हुआ वायरल


वीडियो शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आने लगी. ये वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. कई फैंस ने कहा कि ये कपल पक्का शादी की घोषणा करने वाला है. कई फैंस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी के बारे में सुनकर काफी एक्साइटेड हो गए. अब देखते हैं कि एक्ट्रेस 2 दिसंबर को क्या अनाउंस करती हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं