Kiara Manish Malhotra Wedding Lehenga Price: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध गए. बेहद प्राइवेट लोग, दोनों ने अपनी शादी की कोई भी फोटो लीक नहीं होने दीं और शादी के कई घंटों बाद, देर रात को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इन तस्वीरों को शेयर किया. कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे और दोनों की फोटोज पर उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है. जहां ज्यादातर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज सब्यसाची (Sabyasachi) के लहंगों में सजी हैं, कियारा ने अपने लिए एक सब्या लहंगा नहीं बनवाया. एक्ट्रेस ने किस डिजाइनर का लहंगा पहना, उसके पीछे की कहानी क्या है और इस लहंगे में क्या खास है, आइए सबकुछ जानते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kiara के लहंगे में जड़े हैं हजारों हीरे


कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के लिए एक खूबसूरत गुलाबी रंग का लहंगा चुना जो उनके लाइट मेकअप वाले लुक के साथ उनकी खूबसूरती को और निखार रहा था. बता दें कि कियारा की शादी का लहंगा उनके करीबी दोस्त और सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने डिजाइन किया था. मनीष मल्होत्रा ने खुद बताया है कि एक्ट्रेस का लहंगा 'एम्प्रेस रोज' कलर का था जिसमें स्वरवॉसकी (Swarvoski) ब्रांड के असली हीरे जड़े हुए हैं. 



कीमत के बारे में सोचकर भी चकरा जाएगा सिर!


बता दें कि इस लहंगे में जो खूबसूरत कढ़ाई है, वो रोमन आर्किटेक्चर से प्रेरित है क्योंकि सिद्धार्थ और कियारा, दोनों को ही वो शहर बहुत पसंद है. कियारा ने जो ज्वेलरी पहनी है, वो भी मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है. बता दें कि सिद्धार्थ की शेरवानी के डिजाइनर भी मनीष मल्होत्रा ही हैं. फिलहाल कियारा के लहंगे की कीमत तो सामने नहीं आई है लेकिन स्वरवॉसकी ब्रांड के हीरों की कीमत देखते हुए अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है. कियारा का यह लहंगा लाखों रुपयों का होगा और वाकई, ये उनपर बहुत सुंदर लग रहा है. 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.