सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान को बताया 'लापरवाह', बोलीं- उन्हें बातों की परवाह नहीं...
Advertisement
trendingNow12233047

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान को बताया 'लापरवाह', बोलीं- उन्हें बातों की परवाह नहीं...

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली सोनाक्षी ने हाल ही में भाईजान को लापरवाह बताया. 

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान को बताया 'लापरवाह'

Sonakshi Sinha On Salman Khan: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसे एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गईं. इस फिल्म के बारे सोनाक्षी, सलमान के साथ फिल्म के सीक्वल ‘दबंग 2’ और ‘दबंग 3’ में भी नजर आईं. फिलहाल सोनाक्षी इन दिनों संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

इसी बीच सोनाक्षी ने राज शमनी के यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने सलमान को 'लापरवाह' बताया. इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने सलमान के अपने फैंस के साथ जुड़ाव के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे लगता है कि ये उनके फैंस के साथ एक बुनियादी जुड़ाव है जिसे वो खास तौर से बनाए रखने में सक्षम रहे हैं और जो वो कर रहे हैं वो कमिटमेंट के साथ करते हैं'. साथ ही सोनाक्षी ने सलमान की जमकर तारीफ की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

'लापरवाह' हैं सलमान खान 

उन्होंने अपने इंटरव्यू में सलमान की तारीफ करते हुए बताया, 'जब सलमान सेट पर आ जाते हैं तो तब तक नहीं जाते हैं जब तक उनका काम नहीं हो जाता है. वो काम को लेकर बहुत पाबंद हैं'. सोनाक्षी ने कहा, 'सलमान बहुत लापरवाह हैं, लेकिन साथ ही वे अपने काम को लेकर भी बहुत पाबंद भी हैं. मुझे नहीं पता कि इसे कैसे समझाऊं, क्योंकि मैंने उन्हें देखा है और ऐसा लगता है कि उन्हें छोटी-छोटी बातों की परवाह नहीं है'. सोनाक्षी ने आगे कहा, 'सलमान, जो महसूस करते हैं, वही करते हैं'. 

Bigg Boss 18 का हिस्सा नहीं बनेगा ये टीवी स्टार, बोले- 'मेरी लाइफ एंटरटेनमेंट के लिए नहीं...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

काम को लेकर हमेशा रहते हैं तैयार 

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा, 'अगर सलमान चाहें तो साइकिल उठाकर भी काम पर निकल पड़ेंगे और जिस समय उन्हें सही लगेगा, उस समय सेट पर पहुंचेंगे'. उन्होंने आगे कहा, 'वाकई सलमान समझ नहीं आते. वे सेट पर आने के बाद तब तक वहां से बाहर कदम नहीं रखते, जब तक कि उनका पूरा काम खत्म नहीं हो जाता'. बता दें, 'हीरामंडी' में सोनाक्षी 'फरीदन' का किरदार निभा रही हैं, जो 'मिलाक जान' यानी मनीषा कोइराला से जमकर भिड़ती नजर आती हैं. 

Trending news