KGF स्टार यश के साथ टूट गई करीना कपूर की जोड़ी? बेबो ने 'टॉक्सिक' से इस वजह से झाड़ा पल्ला
Advertisement
trendingNow12233103

KGF स्टार यश के साथ टूट गई करीना कपूर की जोड़ी? बेबो ने 'टॉक्सिक' से इस वजह से झाड़ा पल्ला

Kareena Kapoor Khan: फैंस काफी लंबे समय से यश की मच अवेटेड फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में यश के साथ कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, मेकर्स भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. 

KGF स्टार यश के साथ टूट गई करीना कपूर की जोड़ी?

Kareena Kapoor Khan Walks Out Of Yash Film Toxic: फैंस काफी लंबे समय से कन्नड़ सुपरस्टार यश की मच अवेटेड फिल्म 'टॉक्सिक' का लंबे समय से वेट कर रहे हैं. फिल्म मेकर्स फिल्म की शूटिंग को शुरू करने के लिए एक दम तैयाह हैं. गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनी फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. काफी समय से ये खबरें सामने आ रही थीं कि करीना कपूर खान भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी.

बताया जा रहा था कि करीना कपूर खान कथित तौर पर फिल्म में यश की ऑन-स्क्रीन बहन का किरदार निभाने वाली हैं, लेकिन खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने इस मच अवेटेड फिल्म को छोड़ दिया है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि करीना ने डेट्स की समस्या का हवाला देते हुए फिल्म छोड़ दी है. सूत्र ने बताया, 'करीना की डेट्स यश की 'टॉक्सिक' की डेट्स से मेल नहीं खा रही थी, जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया है'. 

करीना कपूर ने छोड़ी यथ की 'टॉक्सिक'

सूत्र ने बताया, 'तारीखों की परेशानियों को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने करीना के फैसले को मानने का फैसला लिया'. सूत्र ने आगे बताया, 'फिल्म 'टॉक्सिक' में यश और करीना कपूर भाई-बहन के किरदार में नजर आने वाले थे और भाई-बहन के गहरे बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। लिहाजा कहानी के हिसाब से फिल्म में बहन की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है, जिसके लिए एक बड़ी स्टार की जरूरत है. निर्माता इस किरदार के लिए पैन इंडिया पर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं'. 

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान को बताया 'लापरवाह', बोलीं- उन्हें बातों की परवाह नहीं...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

कियारा आडवाणी भी आएंगी नजर 

पिंकविला से बात करते हुए सूत्र ने बताया कि कियारा आडवाणी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली हैं, जिसकी लव केमिस्ट्री यश के साथ नजर आएगी. सूत्र ने बताया कि फिल्म में तीन मुख्य कलाकार होंगे. साथ ही रिपोर्ट्स में दावा किया गया है, फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस होंगी, जिनमें पहले कियारा आडवाणी के साथ करीना कपूर खान नजर आने वाली थीं. हालांकि, निर्माता फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा सही समय आने पर करेंगे'. बता दें, करीना हो आखिरी बार 'क्रू' में देखा गया था.

Trending news