Kriti Pulkit Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की शादी के फंक्शन कल यानी कि 13 मार्च से शुरू हो जाएंगे. इसके बाद ये दोनों 15 मार्च को फेरे लेंगे. इन दोनों सेलेब्स की शादी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और मुंबई से लेकर हरियाणा तक खलबली मची हुई है. हर कोई इन दोनों की शादी की छोटी से छोटी डिटेल भी जानना चाहता है. तो चलिए हम आपको गेस्ट लिस्ट से लेकर शादी किस रीति-रिवाज से होगी वो भी बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाबी रीत-रिवाज से होगी शादी
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक करीबी सूत्र ने बताया कि शादी के कुछ फंक्शंस दिल्ली में ही शुरू हो जाएंगे और शादी मानेसर में होगी. ये एक पंजाबी वेडिंग होगी जिसमें पंजाबी डांस, फूड, म्यूजिक, खाना और जमकर मस्ती होगी. 


 



 


इन्हें दिया गया न्यौता
सूत्रों की मानें तो ये शादी इंटीमेट सेरेमनी होगी. जिसमें परिवार वालों, करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया गया है. खबरों की मानें तो शादी में 'फुकरे' गैंग को इनविटेशन भेजा गया है जिसमें अली फजल और रिचा चड्ढा का भी नाम शामिल है. इसके अलावा फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, रितेश सिद्धवानी, लव रंजन,  वरुण शर्मा,मनजोत सिंह और मीका सिंह के भी आने की उम्मीदें हैं.


 



 


पेस्टल होगी थीम
इस शादी को लेकर ये दोनों सेलेब्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसी वजह से दिल्ली में होने वाली इस रॉयल वेडिंग में स्टेज को लेकर भी काफी प्लानिंग की गई है. ये शादी हरियाणा के मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में होने वाली है. इस शादी की थीम पेस्टल होगी. इतना ही नहीं शादी के लिए सिक्योरिटी भी काफी टाइट रखी जाएगी. सूत्रों की मानें तो कुछ सिक्योरिटी गार्ड को भी वेडिंग वेन्यू पर खास तौर पर बुलाया गया है. 


 



 


इन फिल्मों में साथ आए नजर
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट 'वीरे की वेडिंग', 'तैश' और 'पागलपंती' जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. वहीं दोनों बीते करीबन 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी एक साथ की कई फोटोज शेयर करते रहते हैं.