नई दिल्‍ली: इन दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में कॉमेडियन-एक्‍टर कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) सपना मसाज वाली के किरदार में सुपरहिट हो चुके हैं. उनका सपना का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लेकिन एक जमाना था जब कृष्‍णा और कपिल को एक दूसरे का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी माना जाता था. कपिल और कृष्‍णा (Kapil Krushna) अक्‍सर एक-दूसरे के कॉम्‍पटीशन में शो लेकर आते थे. लेकिन कृष्‍णा अभिषेक की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस कश्‍मीरा शाह (Kashmira Shah) का कहना है कि जब कृष्‍णा और कपिल के शो अलग-अलग आते थे, तो वह कृष्‍णा से ज्‍यादा कपिल का शो देखती थीं. कश्‍मीरा ने कृष्‍णा और कपिल के बीच झगड़े की खबरों को भी प्रोडक्‍शन हाउसों की अपनी स्‍ट्रेटजी बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि कपिल के शो के अगेंस्‍ट कृष्‍णा अपना शो 'ड्रामा कंपनी' लाए थे. लेकिन कमजोर टीआरपी के चलते वह शो ज्‍यादा नहीं चल सका था. एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कश्‍मीरा ने कहा, 'कपिल और कृष्‍णा 'कॉमेडी सर्कस' समय से ही दोस्‍त हैं. वह एक-दूसरे के खिलाफ कभी भी नहीं थे. कभी मीडिया तो कभी प्रोडक्‍शन हाउसों ने उन दोनों के बीच टशन की खबरें बनाईं.' कश्‍मीरा ने कहा, 'सच कहूं तो मैं कपिल को बहुत पसंद करती हूं. मेरे घर में उनकी सबसे बड़ी फैन मैं खुद हूं. मैं तो कृष्‍णा के शो से ज्‍यादा कपिल का शो देखती थी.' 


 



बता दें कि कृष्‍णा अभिषेक कपिल के शो में काफी हिट हैं. इस शो को काफी अच्‍छी टीआरपी मिल रही है. शो के अगले एपिसोड में फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' की टीम आने वाली है, जिसकी एक्‍ट्रेस नुशरत भरूचा के साथ कृष्‍णा कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें