Adipurush Release Date: आदिपुरुष वर्ल्ड रिलीज से बस कुछ दिन दूर है. फिल्म के मेकर्स पूरे उत्साह में हैं और रिलीज से पहले आखिरी चरण में जोर-शोर से हर उपाय आजमा रहे हैं. प्रमोशन की इसी प्लानिंग के तहत कल, मंगलवार की रात तिरुपति में भव्य कार्यक्रम में फिल्म का अंतिम ट्रेलर लॉन्च किया गया. हालांकि यह पिछले ट्रेलर से खास अलग नहीं था. लेकिन इस कार्यक्रम में निर्देशक ओम राउत, राम बने प्रभास, सीता बनीं कृति सैनन समेत फिल्म की पूरी टीम ने हिस्सा लिया. अब खबर है कि निर्माताओं ने इस भव्य फाइनल ट्रेलर लॉन्च के लिए जितनी बड़ी रकम खर्च की, वह फिल्म की लीड हीरोइन कृति सैनन की फीस बराबर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सादगी भरा पहनावा
तिरुपति के इस कार्यक्रम को बहुत बड़े पैमाने पर आयोजित किया गया था. पूरी टीम इस लॉन्च के लिए एक-एक करके पहुंची और सबसे आखिर में प्रभास आए. उनके आते ही हजारों फैन्स शोर मचाने और सीटियां बजाने लगे. प्रभास सादे सफेद कुर्ते-पजामे में थे. जबकि कृति सैनन काले रंग की साड़ी में सादे मेक-अप में पहुंचीं. तीन घंटे के करीब चले इस कार्यक्रम फिल्म की थीम से लेकर म्यूजिक का लाइव परफॉरमेंस हुआ. एक-एक कर कलाकारों को भी मंच पर उनके रोल तथा अन्य बातचीत के लिए बुलाया गया. ट्रेलर लॉन्च के समय जमकर आतिशबाजी की गई. बताया जाता है कि केवल इन पटाखों के लिए ही 50 लाख रुपये खर्च किए.



भगवान का आशीर्वाद
मीडिया में आई खबरों के अनुसार, तिरुपति के श्रीवेंकटेश्वर विश्वविद्यालय स्टेडियम में आयोजित फाइनल ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए आदिपुरुष के निर्माताओं ने 2.50 करोड़ रुपये खर्च किए. इसमें 50 लाख पटाखे शामिल हैं. इसके अलावा पूरी टीम का मुंबई से तिरुपति पहुंचना, होटलों में रहना, वहां आने-जाने के लिए गाड़ियों की व्यवस्था लेकर अन्य तैयारियों में हुए खर्च को मिला लें तो एक रात के इस कार्यक्रम पर लगभग तीन करोड़ रुपये खर्च हो गए. बताया जाता है कि कृति सेनन ने फिल्म में सीता का रोल करने के लिए इतनी फीस चार्ज की. कार्यक्रम से पहले प्रभास को मंगलवार तड़के तिरुपति बालाजी मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे. वहां उन्होंने पूजा-अर्चाना भी की.