किरण राव ने 'लापता लेडीज' के जरिए कमबैक किया. धोबी घाट के बाद उन्होंने इस फिल्म से डायरेक्शन में वापसी की. बड़ी प्यारी सी कहानी को उन्होंने थिएटर में पेश किया. अब आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. इस बारे में डिजिटल प्लेटफॉर्म ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'लापता लेडीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस बारे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ही जानकारी शेयर की है. नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, 'ताजा खबर, लापता लेडीज मिल चुकी हैं. फिल्म 25 अप्रैल 2024 को आधी रात को रिलीज होगी.' अब इस ताजा खबर के बाद फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं है.


'लापता लेडीज' की कास्ट



Laapataa Ladies की कास्ट की बात करें तो इसमें नीतांशी गोयल, प्रतिभा रांता, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि कृष्ण और छाया कदम जैसे स्टार्स नजर आए. फिल्म का डायरेक्शन किरण राव ने किया. तो प्रोडक्शन का जिम्मा उनके एक्स हसबैंड आमिर खान ने संभाला.



'लापता लेडीज' का कलेक्शन
'लापता लेडीज' ने बॉक्स ऑफिस पर 49 दिन से ज्यादा का सफर तय किया. फिल्म की कहानी काफी प्यारी सी थी. जहां रेलवे स्टेशन पर घूंघट की आड़ में नई नवेली दुल्हन की बदली हो जाती है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 23 करोड़ के पार था.