Ayushmann Khurrana Low Budget Hit Film: बॉलीवुड सितारों की कुछ फिल्में रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाती हैं. खासतौर पर आयुष्मान खुराना की फिल्मों की कहानी की फैंस हमेशा तारीफ करते हैं. आज हम आपके लिए अभिनेता की साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं. मूवी का नाम है ‘अंधाधुन' और फिल्म ने कमाई भी ताबड़तोड़ की थी. आइए जानते हैं इस फिल्म का बजट, कलेक्शन और कुछ दिलचस्प बातें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लॉकबस्टर साबित हुई आयुष्मान की ये फिल्म


साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंधाधुन' में आयुष्मान खुराना के साथ राधिका आपटे और तब्बू नजर आई थी. फिल्म को बनाने का बजट था मात्र 17 करोड़. मेकर्स ने भी कल्पना नहीं की थी कि एक दिन यह मूवी ताबड़तोड़ करेगी. इस फिल्म की कहानी, गानों और किरदारों को लोगों ने बहुत पसंद किया था.



फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई


‘अंधाधुन' फिल्म को इतना पसंद किया गया कि देखते ही देखते पूरी दुनियाभर में मूवी ने 440 करोड़ की कमाई की. किसी एक्टर के करियर और बिजनेस के नजरिए से भी यह आंकड़ा बहुत कमाल का था. भारत के साथ-साथ अन्य देशों में भी इस फिल्म को बहुत प्यार मिला.



अंधाधुन मूवी के नाम है ये रिकॉर्ड


भारत के साथ-साथ चीन से भी अंधाधुन ने जमकर कमाया. यह आंकड़ा इतना ज्यादा था कि फिल्म के नाम रिकॉर्ड बन गया. ‘दंगल’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘पीके’ के बाद अंधाधुन फिल्म चीन से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी है. 440 करोड़ की कमाई में आधे से ज्यादा इनकम मूवी ने चाइना से की.


आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ साउथ की रीमेक थी. इससे पहले फिल्म तेलुगु और मलयालम में रिलीज हुई थी. इसके अलावा भी आयुष्मान खुराना विक्की डोनर जैसी कम बजट में बनी हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं.