Luv Sinha Movies: हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने जा रहे हैं. लव सिन्हा करीब 5 साल के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं,  साल 2010 में फिल्मी करियर शुरू करने वाले लव सिन्हा सुपरस्टार के बेटे होने के बावजूद बॉलीवुड में अपना करियर नहीं चमका पाए हैं. 13 साल में लव सिन्हा सिर्फ तीन ही फिल्में मिली हैं और वह भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुपरस्टार का बेटा होने का नहीं मिला फायदा?


रिपोर्ट्स की मानें तो लव सिन्हा ने साल 2010 में फिल्म सदियां से बॉलीवुड डेब्यू किया था. राज कंवर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में ऋषि कपूर, रेखा और हेमा मालिनी के साथ लव सिन्हा को स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला था. लेकिन सदियां फिल्म कब आई और कब चली गई किसी को नहीं पता चला. ऐसे में लव सिन्हा का करियर जहां शुरू हुआ, वहीं पर ही अटक गया. फिर लव सिन्हा पूरे 8 सालों तक फिल्मी दुनिया से दूर रहे. 


8 सालों के बाद मिली दूसरी फिल्म!


लव सिन्हा का डेब्यू चौपट रहा तो उन्हें दूसरी फिल्म मिलने में एक या दो नहीं पूरे 8 साल लग गए. 8 साल बाद लव सिन्हा फिल्म पलटन में नजर आए जो 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में लव सिन्हा ने अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर की थी. लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई तो फिर एक बार लव सिन्हा के करियर को धक्का लगा. वहीं अब पलटन के बाद लव सिन्हा पूरे पांच साल बाद गदर 2 में दिखाई देने जा रहे हैं. ऐसे में यह कहना कतई गलत नहीं होगा कि लव सिन्हा को सुपरस्टार के बेटे होने का भी बॉलीवुड में कोई खास फायदा नहीं मिला है.