'बहुत जल्द ही डांस करने लगेंगे...', गोली लगने के बाद पहली बार सामने आईं गोविंदा की पत्नी सुनीता; VIDEO
Advertisement
trendingNow12455732

'बहुत जल्द ही डांस करने लगेंगे...', गोली लगने के बाद पहली बार सामने आईं गोविंदा की पत्नी सुनीता; VIDEO

Govinda Wife Sunita Ahuja: गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा की प्रतिक्रिया सामने आई है. जहां उन्होंने एक्टर की हेल्थ अपडेट के साथ साथ फैंस को शुक्रिया कहा है. साथ ही उन्होंने फैंस से अपील की है कि पैनिक होने की जरूरत नहीं है अब एक्टर ठीक हैं. देखिए सुनीता आहूजा का पूरा वीडियो.

गोविंदा की पत्नी

एक्टर और राजनेता गोविंदा के साथ हाल में ही गोली की घटना हुई. जहां खुद की ही रिवॉल्वर से उन्हें गोली लग गई. अब पहली बार उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने विस्तार से एक्टर की तबीयत के बारे में बताया. साथ ही फैंस का शुक्रिया किया जो लगातार उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. सुनीता आहूजा को बुधवार को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. चलिए दिखाते हैं सुनीता का पहला वीडियो.

1 अक्टूबर की सुबह करीब 4.45 मिनट पर गोविंदा के साथ हादसा हुआ. वह अपने जुहू वाले घर पर थे. उन्हें एक कार्यक्रम के लिए कोलकाता रवाना होना था. इस दौरान वह अपनी 20 साल पुरानी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे. वह उसे लॉकर में रख ही रहे थे कि अचानक से गन हाथ से छूट गई और गिरते वक्त उनके पैर पर गोली चल गई. तभी एक्टर को क्रिटीकेयर एशिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

क्यों मामा गोविंदा से मिलने नहीं पहुंचे कृष्णा? 10 साल की तनातनी को भुलाकर पुराना जिगरी भी पहुंचा अस्पताल

 

गोविंदा की पत्नी ने दिया बयान
अब इस घटना के बाद पहली बार गोविंदा की पत्नी सामने आई हैं. उन्होंने इस दौरान मीडिया से बातचीत की. साथ ही विस्तार से बताया कि अब वह कैसे हैं. सुनीता आहूजा कहती हैं, 'अब सर की तबीयत ठीक है. अब उन्हें नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट करेंगे. कल से बहुत बेहतर हैं. उम्मीद है कि कल उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर देंगे. सभी फैंस और लोगों के आशीर्वाद से वह एकदम ठीक हो गए. हर जगह प्रार्थना और पूजा चल रही है. मैं फैंस से यही कहना चाहती हूं कि आप लोग पैनिक मत कीजिए. सर ठीक हैं. वह जल्द ही पहले की तरह डांस वगैरह करने लगेंगे.'

क्या हुआ गोविंदा को, गोलीकांड का अबतक का अपडेट
- 1 अक्टूबर को गलती से गोविंदा को पैर में गोली लगी
-  आईसीयू में भर्ती रहे, 8-10 टांके आए
- बेटी टीना आहूजा तुरंत अस्पताल पहुंचीं
- भांजे की पत्नी कश्मीरा भी मिलने पहुंचीं
- डेविड धवन भी वाइफ के साथ अस्पताल गए थे
- कृष्णा अभिषेक ने भी एक्टर की कामना के लिए पोस्ट किया
- शुक्रवार को गोविंदा को मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

डॉक्टर ने क्या कहा था
क्रिटी केयर अस्पताल के डॉक्टर अग्रवाल ने भी बयान दिया था कि गोविंदा की हालत स्थिर है. उन्हें 24-48 घंटों में छुट्टी मिल जाएगी. वहीं अस्पताल में एक्टर से मिलने वालों का तांता लगा हुआ है. कश्मीरा शाह, एक्टर के भाई, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर डेविड धवन तक मंगलवार को अस्पताल पहुंचे.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news