'कंगुवा' के बाद इस 1000 करोड़ी फिल्म में नजर आएंगे बॉबी देओल, साउथ के इस सुपरस्टार से सीधे लेंगे टक्कर
Advertisement
trendingNow12456249

'कंगुवा' के बाद इस 1000 करोड़ी फिल्म में नजर आएंगे बॉबी देओल, साउथ के इस सुपरस्टार से सीधे लेंगे टक्कर

Bobby Deol 'कंगुवा' के बाद 1000 करोड़ी में एंट्री ली है. इस खबर से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. खास बात है कि इस फिल्म में बॉबी साउथ के सुपरस्टार विजय के साथ काम करेंगे. 

बॉबी देओल

Bobby Deol 1000 Crore Film: लॉर्ड बाबी (Bobby Deol) की किस्मत इस वक्त जोरों पर हैं. आईफा में धमाल मचाने के बाद अब बॉबी देओल के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की ये फिल्म 1000 करोड़ी है. इस फिल्म में बॉबी के अलावा साउथ के सुपरस्टार नजर आएंगे. इस नई फिल्म में बॉबी का अवतार देखने लायक होगा, जो कि उनकी अब तक की रिलीज फिल्मों से एकदम अलग और धांसू होगा. 

इस साउथ फिल्म में आएंगे नजर 
इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम 'थलापति 69' है. ऐसा कहा जा रहा है कि हो सकता है कि ये विजय की आखिरी फिल्म हो, क्योंकि उन्होंने 'तमिझागा वेत्री कझगम' राजनीति पार्टी का ऐलान किया है. इस फिल्म में बॉबी की जोरदार एंट्री से फैंस काफी खुश हैं. ये ऐलान फिल्म के निर्माता ने खुद किया. उन्होंने कहा कि 'थलापति 69' में बॉबी की एंट्री से खुश और एक्साइटेंड है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

20 करोड़ की इस फिल्म ने सब मूवीज का कर दिया सूपड़ा साफ, IMDb पर बनी नंबर 1 फिल्म, हाथ मलते रह गए बड़े-बड़े सुपरस्टार 

'द गोट' में विजय आए थे नजर

साउथ के सुपरस्टार विजय इससे पहले 'द गोट' में नजर आए थे. इसमें उन्होंने डबल रोल प्ले किया था. ये फिल्म आतंकवाद विरोधी दस्ते के नेता के इर्द गिर्द घूमती है जो थाईलैंड की यात्रा पर अपने बेटे को खो देता है. लेकिन इस फिल्म की कहानी में नया मोड़ तब आता है जब उसे पता चलता है कि उसका बेटा अपने पिता के खिलाफ ही खतरनाक प्लानिंग कर रहा है. वहीं 'थलापति 69' की बात करें तो ये कई भाषाओं में रिलीज होगी. तमिल, तेलुगू और हिंदी. इस फिल्म का निर्देशन एच विनोद कर रहे हैं. जिसमें विजय और बॉबी देओल के अलावा प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, जयराम और मीनाक्षी चौधरी भी प्रमुख किरदारों में हैं. इस फिल्म के अलावा बॉबी 'कंगुवा' इसी साल नवंबर में रिलीज होगी.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news