Luv Sinha On Online Campaign Against Him: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने लगभग दो हफ्ते हो चुके हैं. दोनों ने पिछले महीने 23 जून, 2024 को कोर्ट मैरिज की थी, जिसमें उनके परिवार के लोगों के साथ साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. दोनों की शादी बांद्रा वाले अपार्टमेंट में हुई थी. दोनों की शादी बहुत से सादगी से हुई थे. शादी के बाद उनकी फोटो- वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी का खूब ध्यान खींचा था.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं, दोनों ने शादी के बाद एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था. हालांकि, बहस इस बात पर छिड़ी हुई है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी में भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा नजर नहीं आए. इसी बीच अब दोनों की शादी को लेकर उनके भाई लव सिन्हा का पहला रिएक्शन आया है. इससे पहेल उन्होंने जवाब देने के लिए समय भी मांगा था, जिसके बाद अब उन्होंने शादी के लगभग एक हफ़्ते बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है.  



सोनाक्षी-जहीर की शादी लव सिन्हा का रिएक्शन 


रविवार को सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपनी बहन की शादी में न जाने की अफवाहों का जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. ऑनलाइन तेजी से इन अफवाहों को फैलाने वालों के खिलाफ उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ऑनलाइन कोई भी रिएक्शन उनके परिवार के लिए उनके डेडिकेशन को नहीं बदल सकती. उन्होंने कहा, 'मैंने शादी में न जाने का फैसला क्यों किया? मेरे खिलाफ झूठे आधार पर 'ऑनलाइन कैंपेन' चलाया जा रहा है'. 


सोनाक्षी-जहीर की शादी के कुछ दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुए पिता शत्रुघ्न सिन्हा, बेटे लव सिन्हा ने बताई क्या है वजह?



'फैमिली पहले आती है...'


उन्होंने कहा, 'लेकिन इस तरह से 'ऑनलाइन कैंपेन' चलाने से ये फैक्ट नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है'. हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा शादी में उनके न शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर लव सिन्हा ने जवाब देने के लिए कुछ समय मांगा था. उन्होंने कहा था, 'प्लीज, एक-दो दिन का समय दें. अगर मुझे लगा कि मैं आपके सवालों का जवाब दे सकता हूं तो मैं उसके बाद जवाब दूंगा. सवाल पूछने के लिए धन्यवाद'.