Sobhita Dhulipala and Ishaan Khattar: शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) का नाम इन दिनों साउथ से निकलकर बॉलीवुड में भी खूब चमक रहा है. हाल ही में वो द नाइट मैनेजर में नजर आई थीं और अब मेड इन हेवन 2 (Made in Heaven) को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस नजर आई हैं दिल्ली में हुए फैशन शो में जहां उन्होंने रैंप वॉक के दौरान ऐसा जादू चलाया कि हर कोई शोभिता को देख मंत्रमुग्ध हो गया होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सितारों सी चमकीं शोभिता
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें शोभिता धुलिपाला एक्टर ईशान खट्टर के साथ रैंप वॉक पर नजर आ रही हैं. बेहद ही प्रोफेशनल अंदाज में रैंप वॉक करतीं शोभिता ने वाकई कहर ही ढा दिया. सिल्वर कलर के झिलमिलाते आउटफिट में शोभिता मानो कयामत लगीं. वहीं ईशान इस दौरान डिजाइनर ब्लैक आउटफिट में दिखे. खासतौर से शोभिता का आउटफिट का बोल्ड और ग्लैमरस था. 



मेड इन हेवन 2 में दिखेंगी शोभिता धुलिपाला
वहीं काफी समय से इस वेब सीरीज का इंतजार हो रहा था लेकिन अब फाइनली इसके दूसरे सीजन की रिलीज डेट को अनाउंस कर दिया गया है. अगले महीने 11 अगस्त को सीरीज रिलीज होने जा रही है. मेड इन हेवन का पहला सीजन जहां खत्म हुआ था दूसरा सीजन का आगाज भी वहीं से होगा. यानि उसी कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. इस बार भी जिम सरभ, शोभिता धुलिपाला, अर्जुन माथुर, शशांक अरोड़ा और कल्कि कोचलिन अहम किरदारो में होंगे तो साथ ही मोना सिंह भी सीरीज में दिखेंगी. हालांकि उनके किरदार के बारे में कुछ भी रिवील नहीं किया गया. इस सीरीज में शोभिता और अर्जुन वेडिंग प्लानर के रोल में हैं.  


द नाइट मैनेजर में भी लगीं कमाल
आदित्य रॉय कपूर की द नाइट मैनेजर में भी शोभिता काफी बोल्ड किरदार में दिखीं और ये सीरीज भी हिट रही है. उनके किरदार की चर्चा भी काफी हुई. वैसे इससे पहले शोभिता साउथ में ही ज्यादा काम कर चुकी हैं.