Made in Heaven 2 Trailer Release: प्राइम वीडियो ने अपनी मच अवेटेड ड्रामा मेड इन हेवन के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस शो का लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे. पूरे चार साल के बाद दूसरा सीजन लौट कर आ रहा है. इस शो को जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा बनाया गया है. इस शो में दिल्ली के दो नए वेडिंग प्लानर्स की जिंदगी की अलग-अलग कहानी दिखाई गई है. शो के ट्रेलर को देखकर लोगों में सीरीज देखने का उत्साह और बढ़ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में हुई नई एंट्री 


सोशल मीडिया पर इस सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. बहुत कम वक्त में सीरीज को काफी लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. शो में मोना सिंह की नई एंट्री हुई हैं. इश्वाक सिंह, त्रिनेत्रा हलदर के साथ शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी और विजय राज जैसे अन्य स्टार मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वहीं इस शो में कई बड़े चेहरे भी दिखाई देने वाले हैं. समीर सोनी, राधिका आप्टे, नीलम कोठारी जैसे स्टार स्पेशल रोल में दिखाई देंगे. 



नए सीजन में होगा बवाल


बता दें नए सीजन में विजय राज तारा और करण को याद दिलाने के लिए आते हैं कि उनका बिजनेस  प्रॉफिट नहीं कमा रहा है, और मोना सिंह, जो एक क्रूर ऑडिटर के रूप में दिखाई देती है. इस सीजन में देखने को मिलेगा कि दो बेस्ट फ्रेंड तारा और करण कंपनी के साथ अपने पर्सनल लाइफ की लड़ाइयों से कैसे जूझेंगे. एक तरफ करण की माँ चाहती है कि वह शादी करे, मगर वो नहीं जानती की उनका बेटा गेय है. वहीं दूसरी तरफ तारा, जिम सर्भ से तलाक लेगी और उसकी जिंदगी में खूब उतार चढ़ाव आएंगे. बता दें ये शो अमेजन प्राइम पर 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है.