Hum Yahin Song Out:  'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express) का गाना 'हम यहीं' रिलीज हो गया है. ये गाना दोस्तों संग बिताए अनमोल दिनों की याद दिलाता है. इसमें ना केवल साझेदारी बल्कि खुशी का एहसास है. इस गाने का पिक्चराइजेशन और बोल इतने बेहतरीन हैं कि ये आपके दिल को पल भर में छू लेंगे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुणाल ने गाया गाना


हम यहीं गाने का म्यूजिक अंकुर तिवारी ने कंपोज किया है, इतना ही नहीं उन्होंने इसमें अपना सिग्नेचर टच भी दिया है. इस गाने को सबसे खास बनाती है कुणाल खेमू का इन्वॉल्वमेंट, जैसे कि उनका को-कंपोजर, सिंगर के रूप में काम करना. उनके पर्सनल टच ने ट्रैक को बेहद खूबसूरत बनाया है. गाने के हर नोट पूरी तरह से सुनने वालों के इमोशन को छूते हैं. 


 



 


फैंस को पसंद आया ट्रेलर


ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस में बेसब्री देखने को मिल रही है. एक्टर्स द्वारा लगातार शेयर किए जाने वाले BTS की झलक के साथ गानों ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म से एक और शानदार कड़ी को पेश किया है. जो एक बार फिर से फैंस को दीवाना बना रहा है.



शादी के बाद और भी ज्यादा हसीन हो गईं मौनी रॉय, एक-एक फोटोज से ढाती हैं कहर



 


"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रतीक गांधी, नोरा फतेही, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी भी हैं. फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें है.अब देखते हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है. हालांकि फिल्म को लेकर जोरों से प्रमोशन हो रहा है. ऐसे में मेकर्स की फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.