Nitish Bhardwaj on Kalki 2898 AD: प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' दर्शकों, आलोचकों और एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री से सकारात्मक रिएक्शन हासिल करते हुए बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. कई सितारों से तारीफ मिलने के बाद अब बीआर चोपड़ा के प्रतिष्ठित टीवी शो महाभारत (1998) में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नितीश भारद्वाज ने नाग अश्विन निर्देशित 'कल्कि 2898 एडी' के बारे में बात की है. फिल्म और इसकी कहानी की तारीफ करते हुए नितीश भारद्वाज ने नाग अश्विन के प्रयासों और दूरदर्शिता की जमकर सराहना की.इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के सीक्वल की कहानी को लेकर भी भविष्यावाणी की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नितीश भारद्वाज (Nitish Bhardwaj) ने न्यूज 18 पर नाग अश्विन (Nag Ashwin) की महाभारत के किरदारों और  'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) मेंमहाविष्णु के अंतिम अवतार कल्कि का भावी जन्म दिखाने के इस्तेमाल की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ''हिंदी फिल्म निर्माताओं को साउथ से सीखना चाहिए, क्योंकि वे हमारे धर्मग्रंथों और महाकाव्यों में इतनी गहराई से रचे-बसे हैं कि उनके इंस्पिरेशनल वर्जन भी सही लगते हैं.''


फिल्म के एक सीन में एक्ट्रेस को अचानक गोद में उठाना सलमान खान को पड़ा भारी, पड़ गया था थप्पड़


नितीश भारद्वाज ने की 'कल्कि 2898 एडी' की तारीफ
नितीश भारद्वाज ने आगे बताया कि कैसे कल्कि अलग हैं और कैसे उनके लिए कहानी ज्यादा महत्वपूर्ण है, न कि प्रोडक्शन डिजाइन. नाग अश्विन की तारीफ करते हुए नितीश ने बताया किया कि कैसे 'कल्कि 2898 एडी' ने मैड मैक्स फिल्मों और महाभारत को बहुत अच्छी तरह से विलय कर दिया. 


'कल्कि 2898 एडी' के किरदार महाभारत से इंस्पायर
बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास और अमिताभ बच्चन का रोल महाभारत से इंस्पायर है. अमिताभ बच्चन अमर अश्वत्थामा की भूमिका निभाते हैं, जो उस अजन्मे बच्चे की रक्षा के लिए निकलते हैं जिसे दीपिका पादुकोण का किरदार सुमति ले जा रही है. वहीं, प्रभास पौराणिक कथा के कर्ण का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.


Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को 'बदनाम' करने का लगा आरोप, फूट-फूट कर रोईं Payal Malik

'कल्कि 2898 एडी' सीक्वल को लेकर नितीश भारद्वाज ने की भविष्यवाणी
'कल्कि 2898 एडी' के क्लिफहैंगर अंत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है और अब दर्शक सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं . फिल्म के सीक्वल की कहानी और किरदारों के बारे में फैन्स सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाजे लगा रहे हैं. इस सबके बीच नितीश भारद्वाज ने भी इसके सीक्वल को लेकर भविष्यावाणी की है. नितीश कुमार ने कहा, ''प्रभास उर्फ ​​कर्ण अश्वत्थामा और कृष्ण द्वारा उसे मुक्ति का मार्ग दिखाने के बावजूद खलनायक द्वारा स्वीकार किए जाने की महत्वाकांक्षा में मर जाएगा.''



बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही 'कल्कि 2898 एडी'
बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' ने 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी है और बॉक्स ऑफिस खूब सफल हो रही है. इस फिल्म प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली, एक्टर विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर स्पेशल अपीरियेंस में हैं.