नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान जल्द ही एक डांस रियलिटी शो का जज करने जा रहे हैं. इस खबर की खास बात ये है कि उनके साथ इस शो में एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा भी नजर आ सकती हैं. आ रही खबरों के मुताबिक इस डांस रियलिटी शो में एक्स कपल को टीम अप किया जा रहा है. अगर ये बात सच है तो इस शो में दोनों को लंबे अरसे बाद साथ देखना मजेदार होगा. बता दें कि मलाइका और अरबाज ने 18 साल की शादी के बाद तलाक ले लिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीएनए में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो डांस रियलिटी शो में ब्रेकअप थीम रखी जा रही है जिसमें ऐसे कपल्स दिखाए जा रहे हैं जो अलग हो चुके हैं. इस थीम को ध्यान में रखते हुए मेकर्स चाह रहे हैं कि शो को मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान जज करें. सोर्स की मानें तो अरबाज से इस बारे में बात हो चुकी है लेकिन अभी मलाइका से बात करना बाकी है. 



शो से जुड़े सोर्स ने बताया कि इस थीम को रखने का मकसद ये है कि मेकर्स चाह रहे हैं कि अगर इस शो की वजह से एक भी कपल फिर से साथ आ जाता है तो ये बहुत अच्छी बात होगी. 


मलाइका अरोड़ा को तलाक के एक दिन पहले मिली थी ये सलाह, एक बार फिर सोच लो...


बता दें कि खबरे हैं कि मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अकसर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जा चुका है. वहीं खबर ये भी है कि दोनों के रिश्ते है सलमान खान नाराज चल रहे हैं. मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान भी जॉर्जिया एनदिर्यानी को डेट कर रहे हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें