मलाइका अरोड़ा को तलाक के एक दिन पहले मिली थी ये सलाह, एक बार फिर सोच लो...

साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान के साथ 18 साल लंबे वैवाहिक जीवन को गुडबाय करने का फैसला किया.

मलाइका अरोड़ा को तलाक के एक दिन पहले मिली थी ये सलाह, एक बार फिर सोच लो...
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड उन सेलिब्रेटीज में से एक हैं जो ब्यूटीफुल होने के साथ ही बोल्ड भी हैं. साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान के साथ 18 साल लंबे वैवाहिक जीवन को गुडबाय करने का फैसला किया. जैसे ही ये खबर सामने आई लोगों ने खूब बातें बनाई और मलाइका को खूब ट्रोल भी किया. मलाइका ने एक रेडियो शो की होस्ट करीना कपूर खान को बताया कि कैसे डिवोर्स से पहले उन्हें लोग रिश्ता बचाने की सलाह देते थे. बता दें कि इन दिनों मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

करीना कपूर के रेडियो शो में जब मलाइका से पूछा गया कि डिवोर्स इंडियन सोसाइटी में एक बहुत बड़ा स्टेप होता है. जब मलाइका ने ये फैसला लिया तो उनको कैसी सलाह मिली थी? मलाइका ने जवाब में कहा कि तलाक लेने वाले दिन से पहले भी उन्हें उनके पैरेंट्स ने रात में पूछा कि तुम एकबार फिर से सोच लो. क्या तुम सच में इसे लेकर स्योर हो? मलाइका ने अपने फैसले को सही बताते हुए अरबाज से दूसरे दिन तलाक ले लिया. 

अब नहीं दिखेंगी लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीरें, जानिए क्या है वजह...

मलाइका बताती है कि ऐसे मौके पर सभी आपको ये समझाते हैं कि तलाक लेना सही नहीं है. रिश्ते को एक और मौका देना जरूरी होता है लेकिन जब रिश्ते में कुछ बचा ही न हो तो कैसे पूरी जिदंगी उसे आगे ले जाया जा सकता है. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों प्यार में हैं और आए दिन अपने बॉयफ्रेंड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट की जाती हैं. बॉलीवुड के इस क्यूट कपल ने अब तक भले ही अपने अफेयर का खुलासा नहीं किया है लेकिन इनका इश्क अब छुपाए नहीं छुप रहा. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर से कई टॉक शो और प्रमोशनल इवेंट के दौरान उनके अफेयर के बारे में पूछा जा चुका है जिस पर दोनों ही हमेशा चुप्पी साध देते हैं. लेकिन इन दोनों का प्यार खबरों से कहा छुप रहा है. 

PHOTOS : बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ लंच डेट पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, बेटा अरहान भी दिखा साथ

वहीं इसी बीच खबर है कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से नजर सलमान खान ने बोनी कपूर के साथ काम करने से मना कर दिया है. खबरें तो यहां तक हैं कि  की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म में मलाइका को भी काम नहीं दिया गया है. 'दबंग 3' में आइटम नंबर के लिए सलमान खान ने अपनी अच्छी दोस्त करीना कपूर खान से बात की है. अब देखना ये है कि अर्जुन और मलाइका का ये रिश्ता और क्या रंग दिखता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें