नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं. वह फैंस को इम्प्रेस का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब मलाइका ने अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिससे इंटरनेट पर आग लग गई है. मलाइका की हॉट अदाओं को देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं. वहीं, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी मलाइका की फोटो पर कमेंट किया है जो काफी चर्चा में है. 


बिकिनी पहन इंटरनेट पर लगा दी आग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका (Malaika Arora) ने इस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहन रखा है. उन्होंने कैमरे के सामने पूल किनारे लेटकर बेहद बोल्ड पोज दिया है जिससे फैंस की धड़कनें तेज हो गई है. इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका (Malaika Arora) ने कैप्शन में लिखा, 'संडे सनी अप...' अब इस फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.



अर्जुन कपूर ने किया ये कमेंट


मलाइका (Malaika Arora) की बिकिनी फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, उफ्फ गॉर्जसनेस. दूसरे ने कमेंट किया, सेक्सी बॉम्ब. किसी ने कमेंट किया, ब्यूटीफुल आग लगा दी. वहीं, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने सबसे पहला कमेंट करते हुए लिखा, बढ़िया कैप्शन. अर्जुन के इस कमेंट को सैकड़ों यूजर्स ने लाइक किया है.



ब्रेकअप की खबरों पर अर्जुन ने तोड़ी थी चुप्पी


बताते चलें कि हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें आई थीं जिसमें बताया गया था कि कपल ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं लेकिन अर्जुन (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके बीच सबकुछ ठीक है और उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है. अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'इन अफवाहों की कोई भी जगह नहीं है...सुरक्षित रहिए. सभी के अच्छे रहने की दुआ करता हूं. सभी को प्यार.' 


यह भी पढ़ें- सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता ने टॉपलेस होकर मचा दिया तहलका, PHOTOS देख सर्दी में आ जाएगा पसीना!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें