Manisha Koirala On Her Career: अपनी अलग-अलग भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक मनीषा कोइराला ने हाल ही में पिंकविला के साथ खास बातचीत में अपने अभिनय के सफर के बारे में खुलकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बेहतरीन फिल्मों में से एक '1942: ए लव स्टोरी' के रीडिंग सेशन के दौरान एक अनोखा अनुभव भी शेयर किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने खुलासा किया कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब निर्देशक ने उन्हें अपने अभिनय कौशल पर काम करने के लिए 24 घंटे का समय देते हुए एक कदम पीछे हटने के लिए कहा था और उनको यहां तक कह दिया था कि वो एक्टिंग में बेहद खराब हैं. पिंकविला के साथ एक अपने इंटरव्यू के दौरान मनीषा कोइराला ने बताया, ''1942: ए लव स्टोरी' के दौरान एक घटना हुई थी.



विधु विनोद चोपड़ा ने कही थी ये बात


सीन को पहली बार पढ़ने के दौरान मैं बहुत खराब थी और विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे साफ तौर से कहा 'तुम बहुत बुरी हो'. इसलिए मैंने उनसे मुझे 24 घंटे का समय देने को कहा था. अगर, फिर भी आपको मैं अच्छा नहीं लगती, तो मैं इस बात को मान लूंगी'. उन्होंने आगे बताया, 'लेकिन फिर, मैं घर चली गई. मुझे नहीं पता था कि अच्छा अभिनय या बुरा अभिनय क्या था. ये मेरी तीसरी या चौथी फिल्म थी. मेरे हाथ में केवल 3-4 शीट थीं और मैंने उन्हें बार बार कई बार पढ़ा'.


मुश्किलों से जूझते बेहतर जिंदगी की तलाश में निकले पृथ्वीराज सुकुमारन, 'द गोट लाइफ' का धांसू ट्रेलर जारी



मनीषा कोइराला की आने वाली सीरीज


मनीषा कोइराला ने आगे बताया, 'मैं वापस गई, दोबारा स्क्रीन टेस्ट किया और निस्संदेह इस बार  मुझे इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया था'. मनीषा कोइराला ने इंडस्ट्री में बेहद लंबा समय बिताया है और उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ नेपाली, तमिल, तेलुगु मलयालम फिल्मों में काम किया है. बता दें, मनीषा कोइराला जल्द ही संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं.