Manoj Bajpayee Films: बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी अपने दमदार रोल्स और कमाल की एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं. आज ओटीटी किंग बन चुके मनोज बाजपेयी सिर्फ हिंदी ही नहीं तमिल-तेलुगू फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं. मनोज बाजपेयी उन दिग्गज एक्टर्स में शुमार हैं, जिनसे लोग हरदम सीखने की चाह रखते हैं. हाल ही इसी दिग्गज स्टार ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने कई फिल्मी किस्सों के साथ अपने बचपन का भी एक किस्सा शेयर किया है. जहां मनोज बाजपेयी ने बताया कि 8 साल की उम्र में एक बार उन्होंने भांग पी ली थी...!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता ने पिला दी थी मनोज बाजपेयी को भांग!


एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में Cyrus Says में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने कई फिल्मी किस्सों के साथ अपने बचपन से जुड़ी एक मजेदार कहानी को भी शेयर किया है. मनोज बाजपेयी ने बताया, जब वह 8 साल के थे तब एक बार होली के मौके पर उनके पिता ने आधा गिलास ठंडाई दे दी थी, जिसमें भांग मिली हुई थी. मनोज बाजपेयी ने कहा- तब उनकी मां पिता पर काफी गुस्सा भी हुई थीं, लेकिन भांग पीने के बाद जो हुआ काफी मजेदार था. 


मनोज बाजपेयी ने बताया- उनके घर पर छह भाई-बहन थे, तब तीन किलो मटन बनता था जो पूरे परिवार और कुछ स्टाफ के लोगों में बंटता था. एक्टर ने बताया, होली पर भी तीन किलो मटन बना लेकिन हम सब भाई बहन भांग के नशे में इतना चूर थे कि सारा मटन खा गए. मनोज बाजपेयी ने खूब हंसते हुए बताया कि हम भाई-बहनों ने सारा मटन खत्म कर दिया लेकिन मां ने कुछ नहीं कहा क्योंकि हम तो नशे में झूम रहे थे. 


मनोज बाजपेयी का वर्कफ्रंट


मनोज बाजपेयी ने सत्या, गैंग्स ऑफ वासेपुर, राजनीति, अलिगढ़, गुलमोहर, स्पेशल 26 और फैमिली मैन जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. अब मनोज बाजपेयी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है में एक वकील के किरदार में दिखाई देंगे. एक्टर की अपकमिंग फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा मूवी है. 


जरूर पढ़ें- 


अपनी ही ड्रेस में उलझ गई उर्फी, कैमरों के सामने खूब हुई किरकिरी
Aashram 3 की ‘बबीता’ की नई फोटो से सोशल मीडिया पर मचा कोहराम, सामने से खुले टावल गाउन में एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें!