Urfi Javed Dress: अपनी ही ड्रेस में उलझ गई उर्फी, कैमरों के सामने खूब हुई किरकिरी
Advertisement
trendingNow11703067

Urfi Javed Dress: अपनी ही ड्रेस में उलझ गई उर्फी, कैमरों के सामने खूब हुई किरकिरी

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद वो हसीना है जो अपने पहनावे से अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं. लेकिन हर बार कुछ अलग करने वालीं उर्फी इस बार अपने ही फेर में जा उलझी.

Urfi Javed Dress: अपनी ही ड्रेस में उलझ गई उर्फी, कैमरों के सामने खूब हुई किरकिरी

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद ने अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन के बलबूते एक अलग ही फेम हासिल कर लिया है. जितने उन्हें चाहनेवाले हैं उससे कहीं ज्यादा वो लोग हैं जो उनका विरोध करते रहे हैं और उन्हें खबरों में बनाए रखते हं. अब एक बार फिर उर्फी जावेद उन्हीं कपड़ों के चलते सुर्खियों में है जिसे पहनना उन्हें ही भारी पड़ गया. ब्लैक कलर का आउटफिट पहनकर इवेंट में पहुंचीं उर्फी ऐसी उलझीं कि संभलना मुश्किल हो गया. 

ड्रेस में उलझ गईं उर्फी
उर्फी जावेद को शुक्रवार की शाम एक इवेंट में स्पॉट किया गया. जहां वो उसी अंदाज में पहुंची थीं जिसके लिए वो फेमस हैं. उनकी यूनिक सी कट वाली ड्रेस ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली. लेकिन फिर कैमरों के सामने ही कुछ ऐसा हो गया कि उर्फी खुद की फजीहत होने से नहीं रोक सकीं. दरअसल, उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी उनके पैर उसी में जा उलझे. मामला यहां तक आ पहुंचा कि उर्फी को खुद ही कैमरों के सामने ड्रेस को ठीक करना पड़ा. 

वहीं जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. किसी ने उनकी ड्रेस को बेहूदा कह डाला तो कोई उर्फी को इतने सारे कपड़े लपेटे हुए देखकर दंग रह गया. वहीं कुछ यूजर्स ने तो सवाल ही पूछ डाला कि आखिर उर्फी को बुलाता कौन है. 

अतरंगी कपड़े हैं उर्फी की पहचान
उर्फी जावेद की असल पहचान है उनके अतरंगी लिबास. बिग बॉस से पहले उनकी पहचान एक तरह से बोल्ड टीवी एक्ट्रेस के तौर पर होती थी लेकिन बिग बॉस के घर से लौटते ही उर्फी के रंग ढंग पूरी तरह बदल गए. वहीं अपने आउटफिट्स के चलते ही उर्फी जावेद खूब चर्चा में रही हैं और उन्होंने खूब विवाद भी झेले हैं. लेकिन सभी विवादों से दूर रहकर उर्फी बिंदास लाइफ जीती हैं और वो करती हैं जो उनका मन करता है. 

 

Trending news