Manoj Bajpayee Photos From Sets: अपनी कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म के जोधपुर शेड्यूल को पूरा करने के बाद, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी फिलहाल मुंबई में बिना शीर्षक वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सेट से तस्वीरें निर्माताओं द्वारा बुधवार को अभिनेता के प्रशंसकों के लिए जारी की गईं. फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने एस्पिरेंट्स, सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड, फ्लेम्स आदि जैसे लोकप्रिय ओटीटी शो का निर्देशन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'द फैमिली मैन' के बाद वापसी 


यह फिल्म सुपरन एस वर्मा और मनोज बाजपेयी को उनकी बहुत सम्मानित ओटीटी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के बाद एक साथ वापस लाती है.


सामने आई ये तस्वीरें 


सेट से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें मनोज एक सादे सफेद शर्ट, टाई, काली पैंट और चश्मा पहने हुए हैं, फिल्म के निर्देशक अपूर्व और निर्माता विनोद भानुशाली की कंपनी में देखा जा सकता है और वे हल्के-फुल्के मजेदार पल साझा कर रहे हैं.



कोर्ट रूम सीन


फिल्म के शेड्यूल के मुंबई चरण में कुछ गहन कोर्ट रूम दृश्य शामिल होंगे, और शुरू से अंत तक फिल्म की शूटिंग मुंबई के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी.


2023 में हो सकती है रिलीज 


जी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, फिल्म विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित है. निमार्ता फिल्म की 2023 रिलीज को देख रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.