Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए  जाने जाते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से अपना लोहा मनवाया है. वो जल्द ही  'सिर्फ एक बंदा काफी है' फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान  अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कई  खुलासे किए है. उन्होंने अपने को- एक्टर  गजराज राव को लेकर दिलचस्प बाते साझा की  हैं. उन्होंने बताया कि गजराज फिल्म के सेट पर एक नाइटमेयर से कम नहीं थे.  उन्होंने कहा कि गजराज  में इम्प्रोवाइजेशन का एक अलग ही टैलेंट है जिसे देखकर सेट पर लोग चौंक जाते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

"गजराज  एक नाइटमेयर से कम नहीं थे"


मनोज भी अपने शूट के दौरान गजराज से सलाह लिया करते थे. मनोज ने बताया कि गजराज एक ऐसे एक्टर हैं, ''जो अपने किरदार पर कभी काम नहीं करते. उनके पास एक अलग ही टैलेंट है वो कैमरे के सामने अपने रोल को इस तरह से इम्प्रूव करते थे कि बाकी सब सोचते थे, 'अब हम अपनी लाइन कैसे सुधारें?'” जिस वजह से वो बाकी ऐक्टर्स के लिए एक नाइटमेयर से कम नहीं थे. 


 "गजराज बाकि ऐक्टर्स के लिए एक खतरा थे"


मनोज  ने बताया, "गजराज बाकि ऐक्टर्स के लिए एक खतरा थे". कई बार जिन ऐक्टर्स के गजराज के साथ सीन होते थे, वो सब उनसे  टिप्स लिया करते  थे.  बता दें मनोज और गजराज ने एक साथ कई फिल्म और शोज में साथ काम किया है.  बैंडिट क्वीन, अक्स और दिल पे मात ले यार जैसी कई फिल्मों में साथ में नजर आए हैं. दोनों एक्टर एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है.