Meghna Gulzar on Chhapaak: साल 2020 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक गंभीर विषय पर फिल्म लेकर आईं जिसका नाम था छपाक. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की दमदार कहानी थी और एक सोशल मैसेज के साथ रिलीज की गई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये नहीं चली और इससे मेकर्स को हर तरह से नुकसान उठाना पड़ा था. अब 3 साल बाद फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदार कहीं ना कहीं दीपिका पादुकोण को बता दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक इंटरव्यू में मेघना गुलजार से जब छपाक की असफलता पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि उस वक्त दीपिका का जवाहर लाल नेहरू यानि JNU जाना फिल्म के लिए ठीक नहीं रहा. क्योंकि इसका सीधा असर फिल्म पर पड़ा और जिस विषय पर फिल्म बनाई गई थी वो उससे हट गई. जबकि कोई नया ही मुद्दा छिड़ गया.



दरअसल, 2020 में जेएनयू में कुछ हिंसात्मक मामले सामने आए. तब छात्रों ने प्रदर्शन किया था और इन्हीं प्रदर्शनकारियों को सपोर्ट करने पहुंची थीं दीपिका जिसके बाद विवाद बढ़ा तो दीपिका की फिल्म छपाक को बायकॉट करने की बात होने लगी. नतीजा ये रहा कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. अब मेघना ने फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदारा दीपिका को बता दिया है. 


सैम बहादुर को लेकर चर्चा में हैं मेघना
फिलहाल मेघना अपने करियर की बेहतरीन फिल्म सैम बहादुर को लेकर चर्चा में हैं और उसके प्रमोशन में जुटे हैं. विक्की कौशल फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. ये 1 दिसंबर को रिलीज होगी. अपने करियर की बेहतरीन भूमिका विक्की इस फिल्म में निभाने जा रहे हैं लिहाजा इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. विक्की एक रीयल किरदार को पर्दे पर निभाने जा रहे हैं. ट्रेलर देख उनके अभिनय की जमकर तारीफ भी की जा रही है. फिलहाल फिल्म की रिलीज का हर किसी को इंतजार है.