नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद और 'मी टू' कैंपेन पर खुलकर अपनी बात रखी है. एक्ट्रेस का कहना है कि तनुश्री एक औरत हैं, वह बात छेड़छाड़ को लेकर शिकायत कर रही है, तो हम सवाल क्यों कर रहे हैं. क्यों हम देख-सुन नहीं रहे. यह सिर्फ इंडस्ट्री की बात नहीं है, यह हर जगह हो रहा है. सबको बाहर आकर बात करना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाए हैं कि 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ गलत हरकत कर दी थी. अब दस साल बाद एक इंटरव्यू में जब उन्होंने यह बात जोर-शोर से उठाई और पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है तो लोग सवाल उठा रहे हैं कि इतने समय तक तनुश्री चुप क्यों रहीं ?


इस पर नेहा धूपिया ने कहा, ''यह सवाल की लोग इतने वक़्त के बाद क्यों बात कर रहे हैं, यह बिल्कुल गलत है. मैं 15 सालों से इस इंडस्ट्री में हूं. 10 साल पहले की बात है, जब यह हुआ था. इसके वीडियो फुटेज भी हैं. हमें भले ही नहीं पता कि वहां क्या हुआ था, लेकिन कार की निकलने की फुटेज दिखाई दे रहे हैं. लोग तनुश्री की कार पर कूद रहे थे. आखिर क्यों, कहां से हुआ यह सब?'' उन्होंने कहा, 'इस विवाद के चलते मैं एक औरत हूं और बहुत गुस्से में हूं.'



आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तनुश्री दत्ता की कार पर कुछ लोग हमला कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने दावा किया गया कि नाना पाटेकर ने मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के समर्थकों को भेजकर तनुश्री पर हमला करा दिया था.


सबूत क्यों मांगे जा रहे हैं
धूपिया ने 'मी टू' कैंपेन पर कहा, '' यह एक आंदोलन है. जब इंडस्ट्री के लोग माफी मांग रहे हैं. तब हम क्यों कह रहे हैं कि नहीं अभी भी हमें ज्यादा सबूत चाहिए. उनके सिर पर बंदूक रख कर तो माफी नहीं मंगवाई, वो लोग क्यों माफी मांगेंगे. उनको पता है कि उन्होंने गलती की है, इसलिए तो माफी मांग रहे हैं, फिर हम क्यों सवाल कर रहे हैं? #metoo अभी तक कि सबसे बड़ी और सबसे अच्छी मूवमेंट है. वैसे ही दुनियाभर में इतना सब चल रहा है, ऐसी मूवमेंट आने से वक्त में सुधार आ सकता है, तो यही सही है.


बेटे को दूंगी सही वैल्यूज
'कयामत' फिल्म की एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं एक औरत हूं, मेरा बच्चा होने वाला है. मैं चाहती हूं चीज़ें अच्छी हों. अगर मेरी बेटी हुई तो मैं गर्व महसूस करूंगी. अगर बेटा होगा तो मैं उसे सही वैल्यूज दूंगी.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें