तनुश्री-नाना विवाद: अक्षय कुमार पहुंचे पुलिस स्टेशन, दर्ज कराई शिकायत
Advertisement

तनुश्री-नाना विवाद: अक्षय कुमार पहुंचे पुलिस स्टेशन, दर्ज कराई शिकायत

सोशल मीडिया पर तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर के विवाद को लेकर बड़ी बहस छिड़ गई है.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद देश में इन दिनों 'मी टू' कैंपेन ने जोर पकड़ लिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद से अक्षय कुमार मुश्किल में पड़ गए हैं. इस मामले से खुद को दूर रखने वाले अक्षय का आरोप है कि फर्जी वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है, जिसे लेकर उन्होंने मुंबई पुलिस के सायबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित सायबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके एक यूट्यूब वीडियो को एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इससे उनकी छवि खराब हो रही है जबकि अब तक उन्होंने इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोला है.

दरअसल, कुछ दिन पहले मीडिया से सवाल-जवाब के दौरान अक्षय कुमार किसी एक्ट्रेस के बारे में बोल रहे थे. मगर उस वीडियो को  एडिटिंग करके ऐसा बना दिया गया, जिससे लग रहा है कि अक्षय तनुश्री दत्ता के बारे में बात कर रहे हैं.

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की सायबर क्राइम ब्रांच ने यूट्यूब पर इस वीडियो को खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन अब तक मिला नहीं है. संभवना जताई जा रही है कि वीडियो को ब्लॉक कर दिया गया है. पुलिस की जांच पूरी होते ही आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर बोले- 'सच्चाई 10 साल में बदल नहीं जाएगी'

बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद देश में इन दिनों 'मी टू' कैंपेन ने जोर पकड़ लिया है. महिलाएं अपने यौन शोषण को लेकर सोशल मीडिया पर पीड़ा व्यक्त कर रही हैं और आरोपियों के नाम सामने ला रही हैं. नाना पाटेकर के बाद डायरेक्टर विकास बहल, सिंगर कैलाश खेर, राइटर चेतन भगत और एक्टर रजत कपूर पर इस तरह के आरोप लगे हैं.

#Metoo को लेकर मेनका गांधी खुश, कहा- महिलाओं को शिकायत करने का हौसला मिला

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक टीवी इंटरव्यू में दत्ता ने आरोप लगाते हुए कहा, ''10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया था. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि नाना अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पाटेकर को फिल्मकार और कोरियोग्राफर का मौन समर्थन था.

अनुराग कश्यप ने तोड़ी चुप्पी, कहा- विकास बहल के ऑफिस में घुसने पर लगा दिया था बैन

इस मामले में बॉलीवुड दो धड़ों में बंट गया है. सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री दीपक केसरकर, एक्ट्रेस राखी सावंत ने नाना पाटेकर का साथ दिया है. वहीं, तनुश्री का साथ देने वालों की लिस्ट में लगातार नए-नए नाम शामिल हो रहे हैं. अब तक काजोल, कंगना रनौत, फरहान अख्तर, हंसल मेहता, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन और सोनम कपूर समेत कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर काफी बहस हो रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news