Milind Soman Look From Emergency: पिछले दिनों कंगना रनौत की फिल्म का एक लुक सामने आया था, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. एक्ट्रेस ने जिस बखूबी से पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को खुद में ढाला वो वाकई काबिलेतारीफ है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. फिल्म से एक के बाद एक किरदारों के फर्स्ट लुक सामने आ रहे हैं. कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और अब मिलिंद सोमन (Milind Soman) अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. कंगना रनौत ने मिलिंद सोमन का लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है सैम मानेकशॉ


मिलिंद सोनम  फिल्म 'इमरजेंसी' में फील्‍ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. मिलिंद सोमन को सैम के लुक में पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. सैम मानेकशॉ भारतीय सेना में सभी के प्रिय थे, सैम मानेकशॉ की लोकप्रियता भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी थी. आपको बता दें, सैम मानेकशॉ पंजाब में हुआ था. उनकी अगुआई में भारत ने 1971 के युद्ध में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था. 3 दिसंबर 1971 को पाकिस्तानी सेना ने भारत पर हमला कर दिया. लेकिन भारत ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया और 13 दिनों में ही पाकिस्तानी सेना ने हथियार डाल दिए और पाकिस्तान के 90 हजार से भी ज्यादा सैनिकों ने आत्मसमर्पण कर दिया था.


 



 


सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे एक्टर


कंगना रनौत ने मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'मिलिंद सोमन, सैम मानेकशॉ के किरदार में. भारत-पाक युद्ध के दौरान भारत की सीमाओं को बचाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले और जिनकी सेवा उनकी ईमानदारी के रूप में प्रतिष्ठित थी.


ये स्टार्स भी आएंगे नजर


आपको बता दें कंगना की 'इमरजेंसी' में कई दिग्गज और महारथी सितारें दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के किरदार में दिखाई देंगे. जबकि श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी बाजपेई का रोल निभाएंगे और वहीं कैंसर से उबरी महिमा चौधरी पुपुल जयाकर के किरदार में नजर आने वाली हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर