Mirzapur Unseen Video: 2018 में रिलीज मिर्जापुर वेब सीरीज लोगों को इस कदर भायी कि इसका दूसरा सीजन रिलीज होने से पहले ही हिट माना जाने लगा था. हुआ भी वैसे ही लोगों को पूर्वांचल का क्राइम ड्रामा इतना रास आया कि अब मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) का इंतजार भी लोग बेसब्री से कर रहे हैं. सीरीज पर तेजी से काम भी चल रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही इसकी पहली झलक भी दिखा दी जाएगी. इसका पहला और दूसरा सीजन यकीनन आप देख चुके होंगे लेकिन कुछ सीन सीरीज से हटा दिए गए थे. इनमें से एक सीन हम आपके लिए लाए हैं जो सीरीज से हटा दिया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुन्ना बनाम कालीन भैया
मिर्जापुर के पहले सीजन में जहां त्रिपाठियों की दहशत दिखाई गई थी वहीं दूसरे सीजन में इसी परिवार को अपने बीच आई फूट का नुकसान झेलना पड़ा था. जिसका फायदा हर कोई उठाता दिखा था. सीरीज का क्लाइमैक्स भी जबरदस्त था जिसे सस्पेंस के साथ छोड़ा गया और अब तीसरे सीजन की कहानी वहीं से आगे बढ़ाई जाएगी. दूसरे सीजन में बेटा और बाप आमने-सामने दिखाई दिए थे. वहीं सीरीज में से कई सीन्स हटा दिए गए थे. उन्हीं में से एक सीन था मुन्ना त्रिपाठी और कालीन भैया पर. जब घर की बहू (ईशा तलवार) को साथ चाय पीने के लिए कालीन भैया बुलाते हैं और बहू के सामने ही बेटे मुन्ना की जमकर क्लास लेते हैं. जिसके बाद गुस्से से लाल मुन्ना अपनी हाजिरजवाबी से कालीन भैया की भी बोलती बंद कर देते गैं. ये सीन काफी दमदार है लेकिन सीरीज से हटा दिया गया था. 



क्या होगा कालीन भैया का हश्र
श्वेता त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, पंकज त्रिपाठी, कुलभूषण खरबंदा, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, ईशा तलवार जैसे सितारों से सजी इस सीरीज के नए सीजन का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं जिसमें मुन्ना भईयां की दहशत खत्म होगी तो कालीन भईयां का क्या होगा ये फिलहाल सस्पेंस ही है. जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे कालीन भईया तक गुड्डू पंडित पहुंच पाते हैं या नहीं ये सीजन 3 में ही पता चलेगा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर