Ali Fazal Photo: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती है, जिन्हें पहचानने में ज्यादातर लोग फेल हो जाते हैं. ऐसे ही एक बी-टाउन स्टार की तस्वीर हम आपके लिए लाए हैं, जिसे पहचानने के चैलेंज में अच्छे-अच्छे फेल हो गए. दरअसल, आज जिस स्टार के बचपन की फोटो हम आपके लिए लेकर आएं हैं वो सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजा चुके हैं. इस फोटो में एक छोटा सा बच्चा अपनी मां के पास बैठा हुआ नजर आ रहा है. आप भी देखें ये तस्वीर और पहचानें कौन है ये बच्चा? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बन चुका है मशहूर एक्टर


चलिए अगर अभी तक आप इस बच्चे को पहचान नहीं पाए हैं तो हम आपको हिंट दे देते हैं. इस बच्चे को वेब सीरीज मिर्जापुर से घर-घर में पहचान मिली है. पिछले महीने ही इनकी शादी हुई है. अगर अब भी नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें कि ये क्यूट सा दिखने वाला बच्चा कोई और नहीं बल्कि पॉपुलर एक्टर अली फजल (Ali Fazal) हैं. अब सोशल मीडिया पर अली फजल की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. 



 


गुड्डू भईया बन बटोरी सुर्खियां


 


हम सभी जानते हैं कि अली फजल ने सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर में गुड्डू भैया का दमदार किरदार निभाया और लोगों का दिल जीता. इसके अलावा हाल ही में अली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी की है. अली की ये बचपन की तस्वीर खुद एक्टर ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में अली फजल की मां नाश्ता कर रही हैं और उनके पास में ही अली बैठे हैं जो अपनी क्यूट सी स्माइल से फैंस का दिल जीत रहे हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर