Genelia Deshmukh Film: टी-सीरीज ने आज अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर मम्मी का ट्रेलर रिलीज किया. फिल्म ऐसे युवक की कहानी है, जो पत्नी के साथ-साथ प्रेग्नेंट हो जाता है. इस सिचुएशन को बताने के लिए फिल्म में गाना रखा गया हैः पापाजी पेट से. साथिया, बंटी और बबली, झूम बराबर झूम, किल दिल, ओके जानू और सूरमा जैसी फिल्मों के निर्देशक शाद अली ने यह फिल्म बनाई है. फिल्म में रितेश देशमुख और जेनीलिया डिसूजा की जोड़ी है. फिल्म अगले महीने, 11 नवंबर को थियेटरों में रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में रितेश को एक महिला के साथ डॉक्टर के क्लीनिक में दिखाया गया है. महिला अपनी सेहत के बारे में जो लक्षण बता रही है, वही रितेश में भी नजर आ रहे हैं. रितेश को लगता है कि शायद महिला को फूड पॉयजिनंग हो गई है, मगर डॉक्टर बताता है कि महिला प्रेग्नेंट है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्रेग्नेंसी और बच्चों की बात
फिल्म में रितेश ऐसे हस्बैंड की भूमिका में हैं, जिसे बच्चे नापसंद हैं, जबकि उसकी पत्नी को बच्चे पसंद हैं. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि पत्नी के साथ पति भी प्रेग्नेंट हो जाता है. फिल्म की कहानी को कॉमिक अंदाज में इसी मुद्दे के आस-पास बुना गया है. फिल्म में संजय मांजरेकर डॉक्टर की भूमिका में हैं. फिल्म में प्रेग्नेंसी से जुड़े मद्दों को उठाने के साथ यह दिखाया गया है कि पुरुष इसे जिस नजरिये से देखते हैं, क्या वह सही है. फिल्म ऐसे पति-पत्नी की कहानी है, जो बच्चों के मामले में जिनकी पसंद एकदम विपरीत है और आखिरकार वे एक विचित्र स्थिति में फंस जाते हैं. फिल्म में आगे क्या होगा और कहानी क्या मोड़ लेती, यह रिलीज होने पर ही पता चलेगा.


विदेश में बनी है ऐसी फिल्में
मिस्टर मम्मी में राकेश बेदी और करिश्मा कोटक भी हैं. फिल्म शाद अली और अनन्या शर्मा ने मिलकर लिखी है. बॉलीवुड में यह पहली फिल्म है, जिसमें किसी पुरुष के प्रेग्नेंट होने को लेकर कहानी कही गई है. जबकि हॉलीवुड और यूरोप के सिनेमा में ऐसी फिल्में बरसों पहले आ चुकी हैं. विख्यात हॉलीवुड एक्टर अर्नाल्ड श्वार्जनेकर की फिल्म जूनियर (1994) काफी चर्चित थी. फिल्म में अर्नाल्ड ऐसे साइंटिस्ट बने थे, जो एक प्रयोग के रूप में गर्भधारण करने के लिए तैयार हो जाता है. लेकिन इससे भी पहले 1973 में फ्रेंच फिल्म, अ स्लाइटली प्रेग्नेंट मैन और 1978 में अमेरिकी फिल्म रैबिट टेस्ट पुरुष की प्रेग्नेंसी के विषय पर बन चुकी थीं. दोनों कॉमेडी थीं. अ स्लाइटली प्रेग्नेंट मैन में ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर अपनी पत्नी पत्नी और बच्चे के साथ रहते हुए तबीयत नाजुक होने पर डॉक्टर के पास जाता है और उसे पता चलता है कि वह प्रेग्नेंट है. चार महीने हो चुके हैं. जबकि रैबिट टेस्ट में एक युवक वन नाइट स्टैंड के बाद पाता है कि वह दुनिया का पहला प्रेग्नेंट पुरुष है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर