एक वक्त था जब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की इंडस्ट्री में धाक होती थी. खैर आज भी वह बॉलीवुड फिल्में करते हैं और काम की वजह से जाने जाते हैं. मगर उनके बच्चे उनकी तरह नाम नहीं कमा पाए. मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे और एक बेटी हैं. एक्टर के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री को लेकर कई चीजें लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई हैं. जहां उन्होंने ओरी को लेकर भी रिएक्ट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नमाशी चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में 'बैड बॉय' फिल्म से डेब्यू किया था. हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप रही. वह बताते हैं कि दूसरे स्टारकिड्स की तरह उन्हें कभी भी तवज्जो नहीं मिली है. वह आज भी मुंबई में ऑडिशन देते हैं और स्ट्रगल कर रहे हैं.


किराए पर लाए कपड़े
नमाशी चक्रवर्ती ने हाल में ही 'बॉलीवुड ठिकाना' को दिए इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों पपाराजी उनकी तस्वीरें नहीं लेते जैसे दूसरे स्टारकिड्स की लेते हैं. नमाशी चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने एक महीने कोशिश की थी. वह किराए पर कपड़े लाते थे और पोज देते थे. लेकिन इन सब से उन्हें काम नहीं मिला तो उन्होंने ये सब करना छोड़ दिया.


नमाशी चक्रवर्ती ने शेयर किया किस्सा
नमाशी चक्रवर्ती ने तो अपने दोस्त का एक किस्सा भी शेयर किया. एक बार दोस्त के जान पहचान वाले ने उनसे पूछा कि वह कैसे खर्चा पानी मैनेज करते हैं. तब नमाशी ने बताया कि वह एक्टर हैं और मिथुन उनके पिता है. तब वह उनका सोशल मीडिया देखने लगा और पूछा कि क्या वह ओरी को जानते हैं?


नमाशी चक्रवर्ती ने ओरी पर क्या कहा
इस सवाल से नमाशी चक्रवर्ती को काफी बुरा लगा. उन्हें ये अच्छा नहीं लगा कि वह पिछले कई साल से स्ट्रगल कर रहे हैं. काम के लिए मेहनत करते हैं. मगर कोई दूसरा शख्स उनकी तुलना ऐसे इंसान से कर रहा है जो सिर्फ सेल्फी और पाउटिंग के लिए जाना जाता है. इस तरह नमाशी चक्रवर्ती को काफी अजीब लगा. हालांकि उन्होंने इस इंटरव्यू में इस बात से सहमति जताई कि वह ओरी जैसी पॉपुलैरिटी हासिल करना चाहते हैं.