Rocky aur Rani ki Prem Kahaani: करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज किया गया है तब से फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. ऐसे में अब फिल्म का नया प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें रणवीर सिंह का मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि जब आलिया अपने को-वर्कर के साथ रणवीर से मिलने आती हैं तो रणवीर कहते हैं देखो यार सेफ्टी के लिए ब्रदर को भी साथ लेकर आई हैं जिसके जवाब में आलिया का दोस्त कहता है मैं भाई नहीं कलिग हूं. इसका जवाब रणवीर काफी फनी तरह से देते हैं मदर साइट या फादर साइड. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोमो का उड़ा मजाक


प्रोमो को करण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इतना भी गंवार ना दिखाओ रणवीर को.” वहीं दूसरे ने लिखा, “इसमें फनी क्या था यार." वहीं एक यूजर ने कहा, "इतने बड़े बजट का इस्तेमाल एक अच्छी कहानी बनाने में करना चाहिए था. इस फिल्म में रणवीर और आलिया की कोई केमिस्ट्री नहीं दिख रही है, मेरी राय में यह फिल्म असफल होने वाली है, करण से इस तरह की उम्मीद नहीं थी." तो वहीं अन्य लोगों ने प्रोमो को "बेकार और बकवास का टैग दिया". वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्हें प्रोमो फनी लगा.



28 जुलाई को फिल्म हो रही रिलीज


बता दें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए करण जौहर 7 साल के बाद डायरेक्शन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से पहले करण ने ऐ दिल है मुश्किल फिल्म को डायरेक्ट किया था.