नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. मोना ने टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से घर-घर अपनी पहचान बनाने में सफल हुई थीं और तब से लेकर अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़ नहीं देखा. मोना बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड श्याम गोपालन से शादी कर ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यह पंजाबी शादी शुक्रवार को मुंबई में हुई, जहां मोना के परिवार के सदस्यों के अलावा टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे दिखाई दिए. मोना की शादी एकदम पंजाबी अंदाज में हुई, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल उनके एक वीडियो देखकर पता चल रहा है. इस वायरल वीडियो में मोना जमकर एक पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. तो आइए, आप भी देखिए मोना का यह वायरल वीडियो-



बता दें, मोना की शादी में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा टीवी जगत की हस्तियों ने शिरकत की थी. शादी के वक्त मोना लाल लहंगा में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. मोना का लुक थोड़ा-थोड़ा प्रियंका चोपड़ा की शादी से प्रभावित दिख रहा है. मोना को 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से पहचान मिली थी, जिसमें उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो देखने में बेहद साधारण थी. इस सीरियल के खत्म होने के बाद जस्सी के मेकओवर की भी खूब चर्चा हुई थी.


ये वीडियो भी देखें:



बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें