Mukesh Khanna On Sonakshi-Zaheer Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 7 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस साल 23, जून को अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने बांद्रा फ्लैट में कोर्ट मैरिज की, जिसकी खूबसूरत फोटो-वीडियो दोनों ने अपने फैंस के साथ भी शेयर की. वहीं, दोनों इन दिनों अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन दोनों की इंटरफेथ मैरिज को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रोल्स लगातार दोनों स्टार्स के पीछे हाथ धोकर पड़े हैं. अपनी बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर पिता-एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उनकी बेटी ने कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है. साथ ही उन्होंने जहीर को सोनाक्षी के लिए परफेक्ट मैच बताया था. वहीं, अब टीवी के 'महाभारत' के भीषण पितामह और 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना का भी रिएक्शन सामने आ चुका है. उन्होंने कहा कि प्यार का कोई मजहब नहीं होता और इन दिनों की शादी को मजहब से न जोड़ें. 



सोनाक्षी-जहीर की शादी पर मुकेश खन्ना का रिएक्शन


मीडिया से बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, 'इसमें हिंदू मुस्लिम का एंगल मत डालिए. सोनाक्षी ने उस लड़के अचानक से शादी नहीं की है. दोनों एक दूसरे को पिछले 7-8 साल से जानते हैं. एक दूसरे के साथ रहने के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया है. ऐसे में ये हिंदू-मुस्लिम नहीं रहता. जिहाद का एंगल तब होता है जब कोई छोटी बच्ची को आकर बहला फुसला लेता है. सालभर के अंदर शादी हो जाती है. वहां गड़बड़ होती है. ये मसला और एंगल पॉलिटिकल है'. 


जिस बंगले से Akshay Kumar को धक्के देकर गया भगाया, उसी को बनाया आशियाना; सजाया ऐसा कि महल भी लगे फीका



बोले- दोनों के घर का मैटर है 


मुकेश खन्ना ने बात करते हुए आगे कहा, 'लेकिन यहां दोनों एक्टर हैं. क्या हिंदू मुस्लिम शादी नहीं करते? हमारे समय पर भी कई लोगों ने शादी की है, वो सभी अपनी लाइफ में खुश हैं'. इतना ही नहीं, मुकेश खन्ना ने उन लोगों के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है, जो लगातार दोनों स्टार्स को ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही मुकेश खन्ना ने शत्रुघ्न सिन्हा को अपना करीबी और अच्छा दोस्त बताया. उन्हें एक अच्छे और महान इंसान का टैग भी दिया. कहा कि ये उनके घर का मैटर है.