Why Abhay Verma rejected The Archies: एक्टर अभय वर्मा ने हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' में अपने हालिया परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा है. युवा स्टार को फिल्म के लिए काफी तारीफ मिल रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के लिए भी ऑडिशन दिया था? हाल ही में एक इंटरव्यू में अभय ने खुलासा किया कि भले ही उन्होंने 'द आर्चीज' के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्होंने फिल्म नहीं करने का फैसला किया, क्योंकि वह इसके बजाय 2023 में आई फिल्म 'सफेद' करना चाहते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिजिटल कमेंट्री को दिए इंटरव्यू में अभय वर्मा (Abhay Verma) ने खुलासा किया कि उन्हें सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) में एक भूमिका ऑफर की गई थी. हालांकि, अभय ने जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की जगह संदीप सिंह निर्देशित फिल्म 'सफेद' (Safed) को चुना. अभय ने बताया कि दोनों फिल्में एक वक्त पर हो रही थीं.


अभय वर्मा ने क्यों नहीं की 'द आर्चीज'? 
अभय वर्मा ने कहा, ''मैं 'द आर्चीज' के प्रोसेस में था, लेकिन मैं वास्तव में 'सफेद' करना चाहता था. मैंने 'द आर्चीज' के लिए ऑडिशन दिया था और जोया अख्तर से मुलाकात की थी. लेकिन, 'सफेद' का हो गया तो मैंने बाद वाले के साथ जाने का फैसला किया.''


'वो रिकॉर्डिंग मेरे पास है', राखी सावंत को पायल मलिक ने दी वॉर्निंग, बोलीं- 'तुम्हारे इंसाफ की जरूरत नहीं'


'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी करना था काम
अभय वर्मा ने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि उन्हें संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी काम करना था, जिसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थीं. उन्होंने कहा, ''काश मैं वह फिल्म कर पाता, लेकिन उस समय मुझे एक और प्रोजेक्ट मिल गया था. लेकिन, फिर कुछ दिनों बाद जब मैं 'गंगूबाई काठियावाड़ी' नहीं कर सका, तो मैं एक ब्रांड शूट के लिए आलिया (भट्ट) से मिला. अभी कुछ दिन पहले मैं 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए संजय लीला भंसाली सर से मिला था.''


'चंदू चैंपियन' के सेट पर बाल-बाल बचे कार्तिक आर्यन, आंख के पास हुआ ब्लास्ट, बुरी तरह से डर गए थे एक्टर


100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है 'मुंज्या'
बता दें कि अभय वर्मा की 'मुंज्या' की बात करें तो यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है जो पुणे और कोंकण क्षेत्र पर आधारित है. फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा के अलावा मोना सिंह भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म लोगों की तारीफों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.