'चंदू चैंपियन' के सेट पर बाल-बाल बचे कार्तिक आर्यन, आंख के पास हुआ ब्लास्ट, बुरी तरह से डर गए थे एक्टर
Advertisement
trendingNow12322434

'चंदू चैंपियन' के सेट पर बाल-बाल बचे कार्तिक आर्यन, आंख के पास हुआ ब्लास्ट, बुरी तरह से डर गए थे एक्टर

Kartik Aaryan scary Incident: कार्तिक आर्यन ने लेटेस्ट इंटरव्यू में 'चंदू चैंपियन' के सेट से एक डरा देने वाली घटना का खुलासा किया है, जिसमें वह बाल-बाल बचे थे. कार्तिक आर्यन ने बताया कि रिहर्सल के दौरान उनकी आंख के पास ब्लास्ट हो गया था.

बाल-बाल बची थी कार्तिक आर्यन की आंख

Kartik Aaryan scary Incident: कार्तिक आर्यन हाल ही में कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आए. इस फिल्म में कार्तिक ने भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया. इस किरदार को निभाने के लिए कार्तिक ने गजब का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया और 18 किलो वजन भी घटाया. कार्तिक को उनकी मेहनत का फल मिला, क्योंकि फिल्म को जमकर तारीफ मिली. हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने फिल्म के सेट से एक ऐसी घटना का जिक्र किया है, जिसमें उनकी आंख को गंभीर चोट लग सकती थी.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जूम के साथ इंटरव्यू में 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) के एक वार सीन की रिहर्सल को याद किया. कार्तिक ने बताया कि सेट पर एक विस्फोट हुआ, जिससे वह काफी ज्यादा डर गए थे. 

'मेरा मर्द बैठा है बाहर, खा जाएगा मुझे', साई केतन राव के किस ऑफर पर बोलीं 'वड़ा पाव गर्ल'

कार्तिक आर्यन की आंख के पास हुआ ब्लास्ट
इस सीन के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, ''हम सभी भाग रहे हैं और एक विस्फोट होता है. मेरे राइट साइड भागते हुए जस्ट पहले होना था... वो कुछ टाइमिंग ऑफ हो गया रिहर्सल में तो मैं जब पहुंचा हूं, उस जगह पे, वो उसी टाइम ब्लास्ट हो गया. मेरे राइट आंख पे ब्लास्ट कर गया था.'' कार्तिक ने आगे बताया कि यह घटना काफी डरावनी थी. 'चंदू चैंपियन' एक्टर को याद आया कि वह कुछ समय तक अपनी आंखें नहीं खोल सके थे. उन्होंने आगे कहा कि दाहिनी आंख में गंदगी चली गई थी और यह विस्फोटक कणों से भरी हुई थी.

दीपिका-शाहरुख के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद बनने जा रही मां, रोमांटिक VIDEO में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इस घटना से बुरी तरह डर गए थे कार्तिक आर्यन
कार्तिक ने कहा कि किस्मत थी कि वे कण इतने तेज नहीं थे कि उनकी आंख को नुकसान पहुंचा सकें. हालांकि, कुछ भी गंभीर नहीं हुआ. कार्तिक आर्यन ने  कहा कि वह घटना के दौरान वास्तव में डर गए थे. कार्तिक ने बताया कि कुछ समय रूक कर उन्होंने फिर से रिहर्सल शुरू कर दी. और इस सीन को दोबारा करने से पहले उन्होंने अपनी आंखें अच्छी तरह से धो ली थीं और एक आई स्पेशलिस्ट की भी सलाह ली थी.

14 जून को सिनेमाघरों में पहुंची फिल्म
बता दें कि 'चंदू चैंपियन' साजिद नाडिवाला के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी थी. इस फिल्म ने 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक थी. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा विजय राज, यशपाल शर्मा और राजपाल यादव भी थे.

Trending news