'वो रिकॉर्डिंग मेरे पास है', राखी सावंत को पायल मलिक ने दी वॉर्निंग, बोलीं- 'तुम्हारे इंसाफ की जरूरत नहीं'
Advertisement
trendingNow12322492

'वो रिकॉर्डिंग मेरे पास है', राखी सावंत को पायल मलिक ने दी वॉर्निंग, बोलीं- 'तुम्हारे इंसाफ की जरूरत नहीं'

Payal Malik Slams Rakhi Sawant: अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ अपने संबंधों पर कमेंट करने के बाद पायल मलिक ने राखी सावंत पर की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राखी को उनके परिवार की इमेज को नुकसान ना पहुंचाने की चेतावनी दी है.

पायल मलिक के पास आखिर राखी सावंत की कौन सी रिकॉर्डिंग है?

Payal Malik Slams Rakhi Sawant: पायल मलिक ने अपने यूट्यूबर पति अरमान मलिक को निशाना बनाने के लिए राखी सावंत पर हमला बोला है. पायल मलिक हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के घर से बेघर होकर बाहर आ गई हैं. पायल मलिक ने रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने पति अरमान मलिक (Armaan Malik) और सौतन कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ एंट्री ली थी. शो में अरमान मलिक के अपनी दोनों पत्नियों के एक साथ आने पर कई सेलेब्स ने सवाल उठाए थे, जिनमें से एक राखी सावंत भी थीं. लेकिन अब पायल मलिक ने राखी सावंत को एक वीडियो जारी कर करारा जवाब दिया है.

पायल मलिक (Payal Malik) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से केवल कंट्रोवर्सी पैदा करने के लिए उनकी निजी जिंदगी में हस्तक्षेप नहीं करने के लिए कहा है. बता दें कि कुछ वक्त पहले राखी ने कहा था कि वह पायल की ओर से न्याय के लिए लड़ेंगी. राखी के इस बयान के बाद पायल ने उन्हें अपने परिवार से दूर रहने के लिए कहा है. 

'उन सभी तीन या चार नौजवानों को न्याय देना होगा, जिनसे आपकी शादी हुई है'
पायल मलिक ने कहा, ''मुझे लगता है कि तुम्हारे पास कोई काम नहीं है, इसलिए तुम मेरे परिवार को निशाना बना रही हो. वह कहती हैं कि वह मुझे न्याय दिलाएंगी. मैंने आपसे किसी तरह का न्याय नहीं मांगा. आपको उन सभी तीन या चार नौजवानों को न्याय देना होगा, जिनसे आपकी शादी हुई है. आप कृतिका को छिपकली कह रही हैं और अरमान को गाली देकर उनका अपमान कर रही हैं. आपसे मुझे न्याय दिलाने के लिए किसने कहा? आप सिर्फ कंट्रोवर्सी पैदा करना चाहती हैं. इतना ही. हमारे परिवार में ऐसी कोई समस्या नहीं चल रही है, इसलिए बेहतर होगा कि आप इससे दूर रहें.''

'मेरा मर्द बैठा है बाहर, खा जाएगा मुझे', साई केतन राव के किस ऑफर पर बोलीं 'वड़ा पाव गर्ल'

'मेरे पास आपकी एक रिकॉर्डिंग हैं'
पायल मलिक ने आगे कहा कि यह मेरा अंतिम वीडियो नहीं होगा, यदि आप हमारी इमेज को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे तो मैं आपकी रिकॉर्डिंग सामने ले आऊंगी. पायल मलिक ने कहा, ''अगर आपने दोबारा वीडियो बनाई तो मैं आपके सबूत के साथ सामने आऊंगी और सबको बता दूंगी कि आप यह सब बस कंट्रोवर्सी के लिए कर रही हैं. क्योंकि मेरे पास आपकी एक रिकॉर्डिंग हैं, जिसमें आप बोल रही हैं कि उस लड़के का नाम मैंने गलत ले लिया, उसे कट कर देना. वो रिकॉर्डिंग मेरे पास है और अगर आप सब चाहते हैं तो मैं उसे अपने दूसरे वीडियो में सबको दिखाऊंगी. जिस शख्स के बारे में राखी बात कर रही हैं, उन्हें उसका नाम भी नहीं पता है. आप खुद दुबई जाकर बैठी हो, क्यों ये तो सबको पता है मुझे बताने की जरूरत नहीं."

राखी सावंत ने अरमान मलिक की 2 शादियों पर उठाए थे सवाल
बता दें कि राखी सावंत ने अरमान मलिक की दो शादियों पर तब सवाल उठाया था, जब उर्फी जावेद यूट्यूबर के सपोर्ट में उतरी थीं. राखी सावंत ने उर्फी जावेद के पोस्ट पर कहा था, ''उर्फी जावेद, तुम मेरी बहन की तरह हो. क्या आप किसी भी चीज पर कमेंट करती हैं? अगर आपके साथ भी यही हुआ होता. आपकी शादी हुई और आपका पति अपने लिए दूसरी पत्नी ले आया होता, जितना मैं आपको जानता हूं, तो आप अपने पति को पीटतीं और उसकी दूसरी पत्नी को घसीटकर थाने ले जातीं. तु्म्हें जब एक्सपीरिएंस नहीं है ना शादी का तो मत बोलो.''

'चंदू चैंपियन' के सेट पर बाल-बाल बचे कार्तिक आर्यन, आंख के पास हुआ ब्लास्ट, बुरी तरह से डर गए थे एक्टर

अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं
बता दें कि अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की थी. दोनों का एक बेटा चिरायु मलिक है. 6 साल बाद 2018 में अरमान मलिक को पायल की बेस्टफ्रेंड कृतिका से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. शुरुआत में झगड़े हुए, लेकिन फिर पायल ने कृतिका को अपना लिया और अब तीनों अपने चारों बच्चों के साथ एक ही घर में रहते हैं.

Trending news