नेटफ्लिक्स की नई फिल्म 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे देखने के बाद एक बार फिर आप पंकज त्रिपाठी के लिए तालियां बजाने का काम करेंगे. जी हां, मिस्ट्री और कॉमेडी के तड़के से लबालब है. वैसे तो 'मर्डर मुबारक' एक मल्टी स्टार फिल्म है, मगर पकंज त्रिपाठी इन स्टार्स पर भारी पड़ते दिखे हैं. चलिए आपको दमदार कास्ट से सजी 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर दिखाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Murder Mubarak Trailer: 'मर्डर मुबारक' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म है जो कि अनूजा चौहान के नोवल 'क्लब यू टू डेथ' पर बेस्ड है. फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है तो  मैडॉक फिल्म्स  के दिनेश विजान ने प्रोड्यूस की है.



Murder Mubarak Cast
'मर्डर मुबारक' की कास्ट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी फिल्म में ACP भवानी सिंह के रोल में हैं. वहीं, सारा अली खान, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा से लेकर सुहेल नायर जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं.


'मर्डर मुबारक' की कहानी
ट्रेलर देखने के बाद 'मर्डर मुबारक' की कहानी का अंदाजा भी लग जाता है. जहां कई अमीर शख्सियत हैं. सब एक से बढ़कर एक खानदान से आते हैं. बड़ी बड़ी पार्टी करते हैं और अपने क्लास को दिखाते हैं. मगर इन सबकी कहानी मोड़ तब लेती है जब पार्टी में एक मर्डर हो जाता है. फिर पुलिस की एंट्री होती है और अपराधी की तलाश शुरू होती है. आखिर असली दोषी कौन है ये तो फिल्म देखने के बाद ही साफ होगा.



'मर्डर मुबारक' की रिलीज डेट
करिश्मा कपूर, सारा अली खान और विजय वर्मा की फिल्म 'मर्डर मुबारक' 15 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. फिल्म फरवरी 2023 में फ्लोर पर आई थी ओर अप्रैल तक इसकी शूटिंग पूरी हो गई थी.