Natasa Stankovic New Post Viral: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बीच तलाक की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में चल रही हैं. हालांकि, नताशा या हार्दिक दोनों में से किसी ने भी तलाक को लेकर ना हां कहा और ना ही इससे इंकार किया है. इस वजह से अटकलों का बाजार गर्म है. लेकिन इन सबके बीच शादी की तस्वीरों को रिस्टोर करने के बाद नताशा स्टेनकोविक का नया पोस्ट वायरल हो रहा है, जो इशारा कर रहा है कि एक्ट्रेस और क्रिकेटर के बीच सब कुछ ठीक है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैन्स दोनों के बीच सबकुछ ठीक होने का अंदाजा लगा रहे हैं. दरअसल, नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने डॉगी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर पर कैप्शन में नताशा ने कुछ ऐसा लिखा दिया है, जो इस ओर इशारा कर रहा है. इस तस्वीर में नताशा के डॉग ने पांडा वाली पिंक टी-शर्ट पहनी है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन दिया है, 'Baby Rover Pand(Y)a' यानी अपने डॉग के लिए नताशा ने पंड्या सरनेम लिखा है.



2020 में हुई थी नताशा-हार्दिक की शादी
बता दें कि नताशा स्टेकोविक और हार्दिक पंड्या की शादी मई 2020 में हुई थी. दोनों के एक तीन साल का बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य पंड्या है. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के बीच तलाक की अफवाहें आईपीएल के बाद से शुरू हुई थीं.


अयोध्या में हारी बीजेपी तो सोनू निगम पर भड़के लोग? सिंगर ने बताई पूरी सच्चाई


कब शुरू हुई तलाक की खबरें
नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहें शुरुआत तब हुई, जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने सरनेम से 'पंड्या' हटा दिया. ऐसे में एक Reddit पोस्ट सामने आया, जिसमें लिखा था, 'नताशा और हार्दिक अलग हो गए?' इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैन्स ने ध्यान दिया कि नताशा इस बार आईपीएल 2024 के मैचों में भी नजर नहीं आई थीं. उन्होंने लंबे वक्त से हार्दिक के साथ कोई तस्वीर भी शेयर नहीं की थी और ना ही हार्दिक को लेकर कोई पोस्ट शेयर किया था.