Natasa Stankovic Diwali 2024 Beautiful Look: दिवाली में कुछ ही दिन बाकी हैं और बॉलीवुड की गलियों में दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है. इंडस्ट्री के तमाम जाने-माने सितारे अपने-अपने घर दिवाली की भव्य पार्टियां रख रहे हैं, जिनमें इंडस्ट्री के तमाम सितारे अपने जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं. जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में नताशा एक खास शख्स के साथ इंडस्ट्री के जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में नजर आईं. वीडियो में एक्ट्रेस के फैंस उनके शानदार लुक से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. इतना ही वायरल वीडियो में उनके साथ एक शख्स नजर आ रहा है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में एक्ट्रेस सुर्ख लाल साड़ी में नजर आ रही हैं और उनका लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. 



वायरल हुआ नताशा का किलर लुक 


वीडियो में नताशा लाल रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस डीप रेड साड़ी को प्लंज नेकलाइन के साथ कैरी किया है. इसके अलावा उनके हाथ में स्टाइलिश पर्स नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और हैवी मेकअप में नजर आ रही हैं. उनका ये जबरदस्त लुक सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है और लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है. वहीं, अगर अलेक्जेंडर की बात करें तो वो भी ट्रेडिशनल और एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं. अलेक्जेंडर एलेक्स सर्बिया के रहने वाले एक फिटनेस कोच हैं. 


'सलमान को लॉरेंस से माफी मांगनी चाहिए...' सुपरस्टार को मिल रही धमकियों के बीच राकेश टिकैत ने कही ये बात और मचा दिया बवाल



हार्दिक संग तलाक को लेकर बटोरी सुर्खियां 


नताशा स्टेनकोविक इस साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहीं. उन्होंने 2020, मई में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी, लेकिन इस साल दोनों अलग हो चुके हैं. दोनों का एक बेटा अगस्त्य भी है. हालांकि, दोनों के अलग होने के कई सारे कारण सामने आए थे. जिसमें ये अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि हार्दिक किसी ओर को डेट कर रहे हैं. हालांकि, इन बातों की कभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई. कुछ समय पहले जब नताशा इंडिया आई थीं तब उनको हार्दिक के साथ देखा गया था और साथ में बेटा भी था. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.