'सलमान को लॉरेंस से माफी मांगनी चाहिए...' सुपरस्टार को मिल रही धमकियों के बीच राकेश टिकैत ने कही ये बात और मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow12490714

'सलमान को लॉरेंस से माफी मांगनी चाहिए...' सुपरस्टार को मिल रही धमकियों के बीच राकेश टिकैत ने कही ये बात और मचा दिया बवाल

Salman Khan Death Threats: सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में लगातार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसको देखते ही उनकी सिक्योरिटी को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है. इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने सलमान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसने बवाल मचा दिया. 

Rakesh Tikait On Salman Khan Death Threats

Rakesh Tikait On Salman Khan Death Threats: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को काफी लंबे समय से ही काले हिरण शिकार मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. खासकर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान पर खतरा और ज्यादा मंडराने लगा है, जिसको देखते हुए सुपरस्टार की सुरक्षा को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है. शो के लेकर फिल्म की शूटिंग तक सलमान कड़ी सिक्योरिटी में सब शूट कर रहे हैं. हाल ही में इस मामले को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने भी अपनी बात रखी. 

उन्होंने इस मामले में कुछ ऐसा कह दिया कि बवाल मच गया. उन्होंने सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर जाकर माफी मांगने की सलाह दी है. अपने एक हालिया इंटरव्यू में राकेश ने सलमान को लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांगने का भी सुझाव दिया और साथ ही गैंगस्टर को 'बदमाश आदमी' कहा. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए किसान नेता ने कहा, 'ये मामला समाज से अलग है. सलमान खान को मंदिर जाकर माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि जेल में बंद इंसान कभी भी कुछ भी कर सकता है. जेल में रह रहा वो इंसान उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी कर सकता है'. 

राकेश टिकैत ने लॉरेंस बिश्नोई को बताया बदमाश

साथ ही किसान नेता राकेश टिकैत ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बदमाश भी बताया. उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग उनकी बात को सही ठहरा रहे हैं तो कुछ गलत भी बता रहे हैं. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. काले हिरण शिकार का ये मामला 1998 का है. जब 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर राजस्थान के एक गांव में काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था. बिश्नोई समाज में काले हिरणों को बहुत पवित्र माना जाता है. 

36 की उम्र में दुल्हन बनने जा रही 'कबुल है' की 'जोया', मेहंदी सेरेमनी में खूब किया डांस; होने वाले हसबैंड संग शेयर की जश्न की PHOTOS

26 साल पुराने मामले में नहीं निकल पा रहे सलमान

उस समय सलमान, सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे. इन आरोपों के चलते सलमान एक बड़े कानूनी झगड़े में फंस रहे. ये मामला 26 साल तक चला, जिसमें सलमान को गिरफ्तार किया गया, फिर जमानत पर रिहा किया गया, बाद में उन्हें बरी भी कर दिया गया था, लेकिन दोषी करार दिया गया और आखिर में वो फिर से जमानत पर रिहा हुए. फिलहाल, सलमान खान इन दिनों अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की होस्टिंग के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की भी शटिंग कर रहे हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news