Actors Who Romancing With half of his age actresses: इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर चर्चा में हैं. चर्चा से ज्यादा वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. इसकी वजह है दोनों के बीच ऐज गैप जो 29 साल का है और ऐसे में पर्दे पर दोनों का रोमांटिक होना पब्लिक को रास नहीं आ रहा. लोगों का कहना है कि पर्दे पर बेटी की उम्र की कोस्टार संग इश्क फरमाना और किसिंग सीन करना बिल्कुल गलत है. वैसे पहले भी कई स्टार्स खुद से कई साल छोटी एक्ट्रेस संग इश्क फरमा चुके हैं और इस लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक का नाम शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान (Salman Khan)
 इस लिस्ट में सलमान खान का नाम यकीनन शामिल किया जा सकता है. राधे में दिशा पाटनी हो या फिर सुल्तान में अनुष्का शर्मा...एक एक्ट्रेस की उम्र सलमान से काफी छोटी थीं. वहीं लकी-नो टाइम फॉर लव में वो स्नेहा उल्लाल के अपोजिट दिखे. उस वक्त स्नेहा महज 17 साल की थीं और सलमान 40 के यानि इनके बीच 27 साल का फासला था. इसके अला 21 साल छोटी सोनाक्षी, 22 साल छोटी अनुष्का संग रोमांस कर चुके सलमान भी ट्रोलर्स के निशाने पर रह चुक हैं. 



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 
खिलाड़ियों के खिलाड़ी को इंडस्ट्री में 3 दशक हो चुके हैं और आज भी वो हीरो बनकर स्क्रीन पर छा जाते हैं. भले ही वो खुद सालों से पर्दे पर लीड रोल निभा रहे हों लेकिन उनके अपोजिट एक्ट्रेस आज के दौर की हसीनाएं नजर आती हैं जो उनसे उम्र में काफी छोटी हैं. लक्ष्मी में वो कियारा आडवाणी के पति बने जो उनसे उम्र में 25 साल बड़े हैं. इसके अलावा वो खुद से 28 साल छोटी नुपुर सेनन, 30 साल छोटी मानुषी छिल्लर संग भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं और ट्रोल भी हो चुके हैं.



शाहरुख खान (Shahrukh Khan)
जी हां..इस लिस्ट में शाहरुख खान भी किसी मामले में पीछे नहीं हैं. अनुष्का शर्मा हो, दीपिका पादुकोण या फिर कैटरीना कैफ तीनों के साथ पर्दे पर इश्क फरमा चुके शाहरुख इन हीरोईनों से कई साल बड़े हैं. अनुष्का उनसे 22 साल तो कैटरीना 18 साल छोटी हैं. वहीं दीपिका शाहरुख से 20 साल छोटी हैं जबकि दोनों कई हिट फिल्में साथ कर चुके हैं.